राजेंद्र राठौड़ के सीट बदलने पर हनुमान बेनीवाल का तंज, वसुंधरा राजे को लेकर कही ये बात

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

rajasthantak
rajasthantak
social share
google news

Hanuman beniwal’s rally in churu: आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) परिवर्तन संकल्प यात्रा लेकर चूरू (churu news) पहुंचे. सभा में हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर जुबानी हमला किया. बेनीवाल ने कहा कि आजकल मेरे नाम का डर दिखाकर प्रत्याशी बीजेपी और कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं. वो कहते हैं कि आप टिकट दे दो वरना हनुमान बेनीवाल के पास चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि जो डरा कर टिकट ले रहे हैं. आप उनकी टिकट काट दो. बीजेपी-कांग्रेस ने जो लूट खसोट मचाई है. अब उनको उखाड़ फेंक दो.

जब बेनीवाल भाषण दे रहे थे, तभी लाइट चली गई. जिसके बाद बेनीवाल जमकर बरसें और कहा कि बेनीवाल ने कहा कि जिसने लाइट कटवाई है, मैं उसका कनेक्शन काट दूंगा. उन्होंने कहा कि किसान के बेटे को नेताओं के इशारे पर जयपुर ले जाकर एनकाउंटर किया था. उस मामले में कई नेताओं को भी जेल जाना पड़ा था. उस किसान के बेटे को न्याय दिलाने के लिए मैंने सड़क पर बैठकर संघर्ष किया था.

बेनीवाल ने कहा “किसानों के लिए मैंने मोदी की परोसी हुई थाली को ठोकर मार दी थी. चूरू, सीकर व झुंझुनूं के सांसद भी किसान के बेटे हैं, लेकिन किसी ने भी किसान के लिए पार्टी नहीं छोड़ी. उन्होंने कहा कि आज मोदी बार-बार राजस्थान आ रहे हैं. वे गहलोत के डर से नहीं, आरएलपी के डर से आ रहे हैं. बीजेपी भगाओ, कांग्रेस भगाओ, राजस्थान बचाओ”.

“वसुंधरा कह रही टिकटें दो, नहीं तो हनुमान के साथ जाएंगे”

नागौर सांसद ने बीजेपी के टिकट को लेकर भी तंज कसते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ के चूरु से चुनाव ना लड़के तारानगर जा रहे हैं. वो हार के डर से तारानगर गए हैं, लेकिन वो वहां भी सेफ नही है. तारानगर में रोचक मुकाबला होगा. सभा के दौरान बेनीवाल कानून-व्यवस्था पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि थानों में लिखा रहता है कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय. लेकिन यहां राजस्थान में इसका उल्टा हो रहा है. आमजन में तो भय है और अपराधी थानों में बीयर की बोतल लेकर बैठे हैं. वहीं, बीजेपी के भीतर गुटबाजी पर बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि मेरी वजह से वसुंधरा की औकात पता चल गई, वो कह रही है जल्दी टिकटें दो, वरना हनुमान की तरफ चले जाएंगे. मेरी भी लिस्ट एक-दो दिन में आएगी. जिसमें मजबूत योद्धा आएंगे जो चुनाव के भीतर कांग्रेस और बीजेपी के पसीने छुड़ा देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चुनाव में गठबंधन को लेकर कही ये बात

उन्होंने गैर-बीजेपी और गैर-कांग्रेस दलों को गठबंधन के लिए अपील करते हुए कहा कि सभी गठबंधन कर चुनाव में उतरें, ताकि हमारा सत्ता पर कब्जा हो. इसके लिए मैं तैयार हूं. अब गठबंधन होगा या नहीं होगा वह अलग बात है. लेकिन मैं चाहता हूं कि बीजेपी-कांग्रेस के सामने ताल ठोकी जाए और चुनाव में इन दोनों को सबक सिखाया जाए. कुछ लोग इस दुनिया में सिर्फ वोट देने के लिए ही आते है, आपने देखा होगा कि आजादी के लिए कुछ लोगों नहीं लड़ाई लड़ी, जबकि ज्यादातर मजे लूट रहे हैं. सब चाहते हैं कि भगत सिंह पैदा हो, लेकिन अपने घर में नहीं दूसरे घर में. अपने घर का लाडला जिंदा रहना चाहिए.

 हाईकमान को चुनौती देने वाले गहलोत के इन 3 करीबियों का नाम दूसरी लिस्ट से भी गायब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT