Rajasthan: भिंडी बेचती नजर आई हिमांशी गहलोत, पति वैभव को जिताने के लिए माली समाज को कर रही लामबंद!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Himanshi Gehlot
Himanshi Gehlot
social share
google news

Lok Sabha Election: जालोर लोकसभा (Jalore) क्षेत्र से कांग्रेस जीत के लिए पूरा दम लगा रही है. कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पूरे परिवार के साथ जालोर में आ गए हैं. वहीं उनकी पत्नी हिमांशी और उनकी बेटी भी चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. नौवीं कक्षा में पढ़ने काश्विनी अपने पापा वैभव के प्रचार में जुटी हुई हैं. 

शुक्रवार को वैभव गहलोत ने भीनमाल क्षेत्र में जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से संवाद किया और क्षेत्र की समस्याओं के बारे में बातचीत की. इस दौरान वैभव ने क्षेंमकरी माता मंदिर में खीमज माता के दर्शन किए. वहीं वैभव जोगाऊ गांव भी पहुंचे और वहां बिश्नोई समाज के आराध्य गुरु जम्भेश्वर भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. 

14 अप्रैल को प्रियंका करने आएगी प्रचार

इस दौरान वैभव गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनकल्याण और विकास की राजनीति में विश्वास रखती है. भाजपा की केंद्र सरकार और स्थानीय भाजपा सांसदों की उपेक्षा के कारण ही जालोर, सांचौर, सिरोही जिला पिछड़ा हुआ है. आज भी यहां बुनियादी विकास की जरूरतें जैसे ट्रेन, सड़क, पानी, बिजली, रोजगार आदि की समस्याएं हैं. उन्होंने यदि आपको अपने क्षेत्र की तरक्की चाहिए. बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ आधारभूत सुविधाएं चाहिए तो सोच-समझ वोट दें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 14 अप्रैल को भीनमाल आ रही हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हिमांशी गहलोत ने सब्जीमंडी में की जनता से मुलाकात

वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत भी इन दिनों जालोर लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं और प्रचार कर रही है. उन्होंने शुक्रवार सुबह जालोर सब्जीमंडी में आमजन से चर्चा की और जनता से वैभव गहलोत को आशीर्वाद देने की अपील की. उन्होंने महिलाओं से रूबरू होते हुए कहा कि लोकतंत्र में महिलाओं की भी बराबर की भूमिका है. उन्होंने घर-गृहस्थी की गाड़ी को रफ्तार देने, महंगाई से राहत के लिए, अच्छी योजनाओं को लाने और क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने मंडी के व्यापारियों से भी चर्चा की और उनकी समस्याएं जानी.

हिमांशी का एक बयान रहा काफी चर्चित

बीते दिनों पहले जनसंपर्क के दौरान हिमांशी गहलोत ने माली समाज के लोगों को वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा हमारे समाज की मैंने कमी महसूस की है. जो अशोक गहलोत ने समाज को आन और शान दी है, उसको हमारा समाज, सम्मान और शान क्यों नहीं बना रहा है. माली समाज का कोई व्यक्ति कहीं भी जाता है तो यह क्यों नहीं कहता कि मेरा समाज मेरी शान है. आगे उन्होंने कहा कि यदि यहां से वैभव गहलोत चुनाव हार जाते हैं तो यह बेइज्जती मेरी नहीं बल्कि पूरे माली समाज की होगी. 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT