'मैं जनता को वचन देता हूं कि अगर चुनाव जीता तो ...', प्रताप सिंह खाचरियावास ने जयपुर से किया बड़ा वादा!

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

"मैं जनता को वचन देता हूं कि अगर चुनाव जीता तो ...", प्रताप सिंह खाचरियावास ने जयपुर से किया बड़ा वादा!
Pratap Singh Khachariyawas
social share
google news

Lok Sabha Election: जयपुर शहर लोकसभा सीट पर पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिनों का वक़्त बचा है और उससे पहले उम्मीदवार दर-दर जाकर जनता से वादे दर वादे कर रहे हैं. यही काम जयपुर शहर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास भी कर रहे हैं. 

कांग्रेस उम्मीदवार ने जयपुर की जनता को वचन देते हुए कहा कि यदि लोकसभा चुनाव में प्रताप सिंह खाचरियावास को लोग जीताते हैं तो जयपुर में पूरी तरह से यूडी टैक्स खत्म कर देंगे. 

उन्होंने कहा पूर्व की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहते हुए उन्होंने हाउस टैक्स खत्म करवाया और इस बार यूडी टैक्स खत्म करके इंस्पेक्टर राज को खत्म कर देंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी को उसका अधिकार मिले. क्योंकि जयपुर में जो विकास हुआ है वह कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार ने किया था. अब जयपुर के आम नौजवान को रोजगार मिले और अधिकार मिले यह कांग्रेस ने तय किए हैं.

आपको बता दें जयपुर में कांग्रेस की तरफ से प्रताप सिंह खाचरियावास तो बीजेपी की मंजू शर्मा मैदान में हैं. इससे पहले कांग्रेस ने यहां से सुनील शर्मा को टिकट दिया था लेकिन जयपुर डॉयलोग के साथ उनका कनेक्शन सामने आने के बाद उनका टिकट खाचरियावास को दे दिया था. आपको बता दें जयपुर शहर में 8 विधानसभा आती हैं, जिनमें 2 पर कांग्रेस, 5 पर बीजेपी काबिज हैं. इससे पहले खाचरियावास जयपुर शहर सीट से 2004 में भी लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT