गहलोत राज में 126 करोड़ में खरीदे गए निक्कर-टीशर्ट! अब मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने किया बड़ा खुलासा

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan: राज्यवर्धन राठौर को मिल सकता है गृह मंत्रालय! लोग इस वीडियो को बता रहे हैं वजह
Rajasthan: राज्यवर्धन राठौर को मिल सकता है गृह मंत्रालय! लोग इस वीडियो को बता रहे हैं वजह
social share
google news

Minister Rajyavardhan Singh Rathore: अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के समय प्रदेश में आयोजित हुए राजीव गांधी ग्रामीण, शहरी ओलंपिक खेलों में करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप लगा है. भजनलाल सरकार (CM Bhajanlal Sharma) ने विधानसभा में बताया था कि इस टूर्नामेंट में 126 करोड़ रुपये केवल निक्कर और टीशर्ट खरीदने में खर्च हो गए. भजनलाल सरकार ने यह भी कहा कि किन कंपनियों से ये खरीद हुई और टेंडर प्रक्रिया सही थी या नहीं, इन सबकी जांच करवाई जाएगी. अब खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए बड़ा खुलासा किया है.

ग्रामीण और शहरी ओलंपिक खेल जारी रहेंगे या नहीं, इसको लेकर पूछे गया सवाल के जवाब में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जोधपुर में कहा, “इन ओलंपिक खेलों ने आपको क्या दिया. 200 करोड रुपए खर्च कर दिए गए. लेकिन मिला केवल टीशर्ट. किसी खिलाड़ी का कोई सिलेक्शन आगे नहीं हुआ. जो सर्टिफिकेट मिले वो कहीं काम नहीं आए. कोई एक्सेस खिलाड़ियों को नहीं मिला. कोई स्टेडियम तैयार नहीं हुआ और ना ही कोई इन्फोटेक तैयार हुआ.”

पिछली सरकार के कामों की होगी समीक्षा

जोधपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में हम लक्ष्य रखकर इन्वेस्ट को लेकर काम कर रहे हैं. अब राजस्थान में वीआईपी इन्वेस्टर होगा. सरकार उद्योगों को सहूलियत देने का काम करेगी. हमारा लक्ष्य उद्योगों की बेसिक जरूरत को पूरा कर 2047 तक विकसित भारत बनाना है. राठौड़ ने कहा कि पिछली सरकार ने अपने स्वार्थ के लिए काम किया. पिछली सरकार ने अपने अंतिम छह माह में सभी नियमों को ताक में रखकर काम किया. उसकी समीक्षा की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह ने होश आते ही सबसे पहले किसे किया याद? जानकर हो जाएंगे भावुक

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT