'दौसा में नरेंद्र मोदी की नहीं..जनता की लहर चलती है', मुरारी लाल मीणा बोले- बीजेपी को सफल नहीं होने देंगे

Sandeep Mina

ADVERTISEMENT

'दौसा में नरेंद्र मोदी की नही..जनता की लहर चलती है', मुरारी लाल मीणा बोले- बीजेपी को सफल नहीं होने देंगे
dausa
social share
google news

Dausa: दौसा से कांग्रेस के प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने आज चुनावी प्रचार के दौरान राजस्थान तक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि मेरी शुरू से ही राजनीति में रुचि थी. पहले सरकारी नौकरी की. उसके बाद में राजेश पायलट के साथ काम किया. राजेश पायलट से मैंने राजनीति सीखी है. 

यह इस तरीके से धरातल पर रहकर काम करते थे. जनता के मुद्दों को उठाते थे और नए तरीके से काम करते हुए जनता से जुड़े हुए रहते थे. मैं भी कोशिश करता हूं उनकी तरह थोड़ा बहुत काम कर सकूं. मंत्री रहते हुए मैंने कई काम किए हैं, जिससे एजुकेशन में अच्छा मैसेज जाए. 

ईसरदा प्रोजेक्ट मेरी सोच थी

उन्होंने यह भी कहा कि ईसरदा प्रोजेक्ट मेरी सोच थी और इस सोच को मैं जल्द से जल्द दौसा को पानी देने के रूप में पूरा करूंगा. उन्होंने कहा कि दौसा में जनता ने मूड बना लिया है जिस तरीके से बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्होंने गहलोत सरकार की योजनाओं को रोकने का काम किया है, इसको लेकर जनता में आक्रोश है. अवैध खनन के नाम पर ट्रैक्टर किसानों को परेशान किया गया. जिससे उनमें भी नाराजगी है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी को कभी भी सफलता हासिल नहीं करने देंगे

उन्होंने संविधान संशोधन के मुद्दे पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला. मीणा ने कहा कि उनके नेताओं ने कई बार कहा है संविधान संशोधन करने को लेकर इसलिए संविधान संशोधन से सबको नुकसान होगा और इस प्लानिंग में बीजेपी को कभी भी सफलता हासिल नहीं करने देंगे. दौसा में चाहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए या फिर योगी आए या फिर अमित शाह दौसा शुरू से ही कांग्रेस को वोट कर रही है. अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी दौसा आएंगे और बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे कहा कि हम अबकी बार बीजेपी से ज्यादा सीट जीतेंगे.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT