हरीश चौधरी का हनुमान बेनीवाल पर बड़ा हमला! बोले- उन्हें जवाब तो देना ही होगा

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Harish chaudhary vs Hanuman beniwal: जोधपुर (Jodhpur News) के सामराऊ की घटना और बाड़मेर के बहुचर्चित कमलेश प्रजापत एनकाउंटर को लेकर बायतु विधायक हरीश चौधरी (Harish chaudhary) ने हनुमान बेनीवाल (Hanuman beniwal) पर जमकर भड़ास निकाली. बेनीवाल का नाम लिए बिना कहा कि कुछ नेता केवल विवाद करने में लगे रहते हैं. उनको पूछो कि जोधपुर के सामराऊ में जाकर आपने दो समाजों को आमने -सामने कर दिया और विवाद बढ़ाया. उससे दोनों पक्षों में से किसी को क्या मिला?

वहीं, हरीश चौधरी ने कहा कि कमलेश प्रजापत एनकाउंटर में भी मेरा नाम उछालकर मुझे बदनाम किया गया था और जांच सीबीआई को दिलाई गई थी. चौधरी ने कहा कि 3 बार जांच भी हुई. बावजूद इसके तथ्यविहीन आरोप मुझ पर लगाए गए. हरीश चौधरी ने कहा कि कुछ नेताओं का काम ही विवाद करना है. क्योंकि ये उनकी सोच पर निर्भर करता है. अब ये सवाल उनसे बायतु की जनता पूछ रही है, राजस्थान की जनता पूछ रही है.

हरीश चौधरी ने कहा कि गलत शब्द उपयोग में लेकर आप बायतु की जनता के बीच स्थान नहीं पा सकते. इसके लिए आपको अच्छे काम करने होंगे और अच्छा विश्वास बनाना पड़ेगा. अच्छी सोच रखनी होगी. हरीश चौधरी ने बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल के लिए कहा कि इन सब बातों का जवाब उनको देना पड़ेगा.

गौरतलब है कि बेनीवाल ने अपने बयान में कहा था कि हरीश चौधरी का कद मेरे बराबरी का नहीं है. इस सवाल के जवाब में हरीश चौधरी ने कहा कि ये बेनीवाल का अहंकार है. उनका परिवार राजनीतिक क्षेत्र से जुड़ा था तो उन्हें लगता है कि राजनीतिक क्षेत्र हमारा है. ये उनकी भूल है. इसी अहंकार में हनुमान बेनीवाल छोटे-बड़े कद की बात कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

2023 में जनता करेगी फैसला
हरीश चौधरी ने 2023 के विधानसभा के चुनाव को लेकर कहा कि बायतु में पेयजल से लगाकर सड़क निर्माण, स्कूल क्रमोन्नत, कॉलेज, सीएचसी समेत शिक्षा – चिकित्सा के कई बड़े कार्य हुए हैं. ऐसे में जनता आने वाले चुनावों में अपने आप फैसला करेगी.

हनुमान बेनीवाल की सभा में हुआ कुछ ऐसा कि आरएलपी सुप्रीमो हो गए नाराज, जानें पूरा मामला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT