जालौरः राहुल गांधी के सामने डोटासरा ने चांदना को दी मात! जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news
Jalore News: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने के बाद राहुल गांधी अलग-अलग रंग देख रहे हैं. बच्चों से मुलाकात, बैलगाड़ी पर सवारी के बाद उन्होंने कांग्रेस नेताओं की कबड्डी का भी लुत्फ उठाया. जब यात्रा आज बूंदी से गुजरी तो जालौर और नागौर टीम के बीच कबड्डी का मुकाबला हुआ. जिसमें जालोर टीम की कप्तानी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने की. जबकि नागौर की कमान अशोक चांदना ने संभाली.
खेल देखने के लिए राहुल गांधी मैदान पर ही रूक गए. उन्होंने करीब आधा घंटा तक मैच का आंनद लिया. इस मैच में जालोर टीम ने 7-3 से नागौर टीम को मात दी. जालोर के आहोर ब्लॉक में सामतीपुरा गांव के खिलाड़ियों ने भी इस मैच में हिस्सा लिया. खास बात यह रही कि जालोर की टीम में धोती, कुर्ता और साफा पहने 40 से ज्यादा उम्र के खिलाड़ी शामिल हुए.
यात्रा में योजनाओं का प्रचार करने में भी नहीं चूक रहे गहलोत
राजस्थान में यात्रा पर निकले राहुल के लिए नेताओं ने मेजबानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. वहीं, सीएम अशोक गहलोत भी अपने कार्यकाल में चलाई योजनाओं को आलाकमान के सामने बताने में नहीं चूक रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने राजीव गांधी ग्रामीण ऑलम्पिक खेल की जानकारी भी दी. जब खेल के बारे में राहुल गांधी ने सुना तो कबड्डी खेलने के लिए इन दो टीमों बुलाया गया.
इससे पहले भी शनिवार को राहुल गांधी राज्य सरकार की योजनाओं की भी जानकारी ली थी. जिसकी फोटो सीएम गहलोत ने ट्वीट भी की थी. राहुल ने इस दौरान राज्य सरकार की ओर से योजना के तहत निशुल्क कोचिंग ले रहे विद्यार्थियों के साथ चर्चा की थी.
कंटेटः नरेश बिश्नोई

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT