जालौर सीट पर वैभव गहलोत को इस मामले में मिल सकती है बढ़त, ग्राउंड रिपोर्ट में जानिए क्या कहते हैं लोग?

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान की जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर इस बार पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) और बीजेपी के लुंबाराम चौधरी के बीच में कड़ा मुकाबला है. कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी वैभव गहलोत और बीजेपी प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी लगातार प्रचार के जुटे हुए हैं. वैभव गहलोत के लिए पूर्व सीएम गहलोत ही नहीं, बल्कि उनका पूरा परिवार प्रचार में लगा हुआ है. जिसके चलते मुकाबला और भी दिलचस्प हो गया है. जब राजस्थान तक की टीम ने यहां वोटर्स का मन टटोला, तो यहां मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई. प्रमुख बात यह है कि मौजूदा सांसद देवजी पटेल को लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है. जिसका नुकसान इस चुनाव में बीजेपी को हो सकता है.  

जालोर के बस स्टैंड में राजस्थान तक से बातचीत करते हुए लोगों ने कहा कि देवजी भाई पटेल ने केवल झूठे वादे किए. उनके वादों का असर धरातल पर नहीं दिखा. कोई यह कहता नजर आया कि वोट मांगने के बाद देवजी भाई पटेल कभी नजर आए.

 

 

इसी बीच काफी लोगों ने मोदी सरकार के विकास को देखते हुए बीजेपी के साथ जाने की बात कहीं. इसके अलावा काफी लोग कांग्रेस को भी बेहतर विकल्प बताते नजर आए. लोगों ने कहा कि अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री रहते हुए चिरंजीवी योजना, फ्री राशन, बिजली में राहत समेत कई जनहित के कार्य किए. पूर्व मुख्यमंत्री के जनहित के फैसलों के कारण ही लोग कांग्रेस के साथ जाएंगे. कुछ ने वैभव गहलोत को बाहरी प्रत्याशी बताया तो कुछ ने मजबूत प्रत्याशी बताया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT