गहलोत के बेटे के लिए प्रियंका गांधी ने भी मांगे वोट, पूर्व सीएम के काम की जमकर की तारीफ

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत (Vaibhav gehlot) के समर्थन में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सभा की. उन्होंने भीनमाल के शिवराज स्टेडियम में आयोजित जन आशीर्वाद सभा को संबोधित किया. वैभव गहलोत के लिए वोट की अपील करने के साथ ही बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस का गारंटी शब्द चुरा लिया और कांग्रेस की तर्ज पर गारंटी देने लगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आमजन से वादा किया था कि कालाधन वापस लाया जाएगा, 2 करोड़ नौकरियां दी जाएंगी और 15 लाख रुपए टैक्सपेयर्स के खाते में आएंगे. किसानों की आमदनी दोगुनी की जाएगी, लेकिन हकीकत में इनमें से एक भी वादा मोदी पूरा नहीं कर पाए. 

प्रियंका गांधी ने कहा "उनकी सारी गारंटियां खोखली बाते हैं, झूठे वादे हैं. कांग्रेस अगर गारंटी देती हैं तो उसे पूरा भी करती है, चाहे आप ओपीएस देख लो या हर परिवार की महिला मुखिया को 1 लाख रुपए देने की गारंटी, कांग्रेस शासित राज्यों में यह पूरी भी की जा रही हैं."

प्रियंका ने कहा कि बीजेपी की ओर से जनता को धर्म के नाम पर, झूठे वादे करके और ध्यान बंटाने वाली बातें बोलकर बरगलाया जाएगा, लेकिन चुनना उसे है जो जनता के लिए काम कर सके और जालोर-सिरोही की तरक्की कर सके. उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि 26 अप्रैल को सोच समझकर और जागरूक होकर जनता के कल्याण में काम करने वाली कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार वैभव गहलोत को वोट करना है.

प्रियंका ने की गहलोत के कामों की तारीफ  

प्रियंका ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार चिरंजीवी योजना लाई थी, लाखों परिवारों ने इसका लाभ उठाया, लेकिन अब 25 लाख का मुफ्त इलाज कराने वाली योजना भाजपा सरकार ने बंद कर दी है और इसके कारण आमजन जनता इलाज से वंचित हो रही है. किसी को इलाज के लिए जमीन बेचनी पड़ रही है तो कोई कर्ज ले रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन में महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल-डीजल और सिलेंडर के दाम बहुत ज्यादा हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस दौरान सभा को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की गलत नीतियों की वजह से आज देश में लोकतंत्र खतरे में आ गया है. बीजेपी संविधान को बदलना चाह रही है. कांग्रेस के बैंक खातों को सीज कर दिया गया, ताकि पार्टी चुनाव ही न लड़ सकें. नरेंद्र मोदी झूठ बोलकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. ईडी, सीबीआई जैसी संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल दिया गया है. इलेक्ट्रोल बॉन्ड सबसे बड़ा घोटाला है, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद चंदे के धंधे का खुलासा हो चुका है. कोरोना की वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों तक को केंद्र की बीजेपी सरकार ने नहीं छोड़ा. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT