जोधपुर: कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़ ने दिव्या मदेरणा व हरीश चौधरी पर खड़े किए सवाल, जानें क्या कहा!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur news: पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने पूर्व मंत्री हरीश चौधरी और विधायक दिव्या मदेरणा पर हमला बोला. बता दें पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने सीएम अशोक गहलोत पर किसी पार्टी को प्रायोजित करने के आरोप लगाया था. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि उनको अंगुली पकड़कर राजनीति में लाने वाले अशोक गहलोत ही हैं. जाखड़ ने कहा कि हरीश चौधरी को कांग्रेस पार्टी ने बहुत कुछ दिया. उनको पंजाब का प्रभारी बनाया, महासचिव बनाया, कैबिनेट मंत्री बनाया. आज ऐसी बातें उनको शोभा नहीं देती हैं. यह बात जाखड़ ने शनिवार को जोधपुर में कही.

वहीं हरीश चौधरी के बगावत करने पर जाट कांग्रेस से नाराज हो जाएंगे के सवाल पर जाखड़ ने कहा कि जाट किसी व्यक्ति के पीछे नहीं चलते. वह कांग्रेस पार्टी के पीछे आते हैं. जाखड़ ने इस दौरान कहा कि दिव्या मदेरणा भी अशोक गहलोत के खिलाफ बोलती है. वह कहती है कि अशोक गहलोत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना नहीं माना. उसको यह पता नहीं है कि जब पिछली बार जिला प्रमुख के चुनाव हुए तो उनकी मां ने कहां वोट दिया था.

जब अशोक गहलोत पहली बार सीएम बने तो परसराम मदेरणा कहां थे? मुझे सब पता है आज उनकी मां को जिला प्रमुख बना दिया तो सब अच्छा हो गया. जबकि पहले मंत्री नहीं बनाया तो अशोक गहलोत बुरा था. दिव्या मदेरणा लोकसभा चुनाव में हमेशा मेरा विरोध करती है, दिव्या मदेरणा कौन सी दूध से धुली हुई है. वह हमेशा अपने स्वार्थ के लिए बोलती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़े: सरकारी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ने किया शिक्षक भर्ती का पेपर लीक, जालौर का है मास्टरमाइंड

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT