Jodhpur: 'नकारा-निकम्मा-नुगरा, कुछ काम नहीं किया' चुनावी जनसभा में गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर बोला हमला!

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Jodhpur: 'नकारा-निकम्मा-नूगरा है, कुछ काम नहीं किया' चुनावी जनसभा में गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर बोला हमला!
Jodhpur: 'नकारा-निकम्मा-नूगरा है, कुछ काम नहीं किया' चुनावी जनसभा में गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर बोला हमला!
social share
google news

Jodhpur: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव प्रचार (Lok Sabha Election) के अंतिम दिन घंटाघर में आयोजित कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान गहलोत ने जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांशु पंत और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर बड़ा हमला बोला है. 

गहलोत ने कहा कि मुख्य सचिव को लेकर मैंने पहले भी कहा है कि वह खुद एक तरह से मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं, भजनलाल शर्मा सिर्फ नाम के मुख्यमंत्री हैं, अब आचार संहिता के दौरान बाड़मेर में रिफाइनरी के कामों की समीक्षा के नाम पर दौरा किया है. पंत बाड़मेर रिफाइनरी के बहाने जोधपुर आकर चुनाव जीतने के लिए अपने आकाओं खुश करने के लिए अधिकारियों को धमका कर गया है. 

'वह नकारा, निकम्मा, नाजोगा और नुगरा है'

गहलोत ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें मजबूत रहना पड़ेगा. आज लोगों की इतनी हिम्मत हो गई कि सभा के लिए टेंट भी नागौर से मंगवाना पड़ा है. गहलोत ने कहा कि यहां के सांसद को लोगों ने दो बार चुनाव जीता दिया लेकिन उनकी उपलब्धि क्या है? वह नकारा, निकम्मा, नाजोगा और नुगरा है. जिसने कुछ नहीं किया. गहलोत ने कहा कि मेरे कामों को करण सिंह आगे बढ़ाएगा इसलिए सबको इन्हें समर्थन देना है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT