नागौर में कांग्रेस को एक और झटका? BJP में शामिल हो सकते हैं ये कांग्रेसी लीडर, दिया बड़ा संकेत

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jyoti Mirdha’s uncle Richpal Mirdha will campaign for her: कांग्रेस (congress) की पहली लिस्ट आने से पहले ही पार्टी के एक बड़े नेता ने बयान देकर हलचल तेज कर दी है. नागौर (nagaur news) के कांग्रेस नेता और हाल ही में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त करने वाले रिछपाल मिर्धा ने इशारों ही इशारों में बीजेपी में शामिल होने की बात दी है. उन्होंने अपने आवास पर जनसुनवाई में आम लोगों से कहा कि मेरी बेटी ज्योति मिर्धा (jyoti mirdha) चुनाव लड़ेगी तो मैं इधर-उधर चार-पांच दिन हो सकता हूं और मैं कोई पार्टी का बंदिश नहीं हूं.

मिर्धा ने कहा कि मैं तुम्हारे जैसा ही हूं और आप लोगों को इजाजत भी देनी होगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है. दूसरी तरफ, कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले रिछपाल मिर्धा ने बीजेपी ज्वाइन करने की अफवाह फैलाई थी. उन्हें इसी बात का फायदा मिला और कांग्रेस ने आचार संहिता से ठीक 1 दिन पहले उनको वीर तेजा कल्याण बोर्ड का अध्यक्ष बना दिया.

लेकिन अब आचार संहिता लग गई और चुनाव नजदीक आ रहे हैं. रिछपाल मिर्धा ने बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर एक बड़ा बयान भी दे दिया है. दरअसल, रिछपाल मिर्धा डेगाना से 2 बार विधायक रह चुके हैं. कांग्रेस के कद्दावर नेता कहे जाने वाले मिर्धा को आचार संहिता लगने से 1 दिन पहले ही वीर तेजा कल्याण बोर्ड का अध्यक्ष बना दिया गया. साथ ही उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा भी दिया. यह बयान पार्टी के लिए सिरदर्द बन गया है.

इस बयान से मचा बवाल!

दरअसल, रिछपाल मिर्धा का परिवार कांग्रेस पार्टी की नीव मानी जाती है. उनकी बेटी डॉ. ज्योति मिर्धा ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. अब उनके चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी सामने आ रही हैं. जिसके बाद उनके पिता रिछपाल मिर्धा ने भी बयान दे दिया कि उनकी बेटी ज्योति मिर्धा चुनाव लड़ेगी तो वह चार-पांच दिन उसका भी प्रचार करेंगे.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः सांसदों की बढ़ रही मुश्किल, राठौड़ को काले झंडे दिखाए तो बालकनाथ ने भागकर लाज बचाई!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT