Kota: चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने अचानक छोड़ी पार्टी, प्रहलाद गुंजल का क्या होगा?

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

congress, abhay patil
congress, abhay patil
social share
google news

Kota: कोटा में कांग्रेस को एक और करारा झटका लगा है. देर रात कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गोविन्द शर्मा पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए. विधायक संदीप शर्मा के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जैन ने शर्मा का बीजेपी का दुपट्टा पहनाकर नए दल में अगवानी की. पंडित गोविन्द शर्मा ने कहा कि वे भारतीय सांस्कृतिक पुनरुत्थान के अभियान के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और कामों से प्रभावित हैं.

भाजपा में शामिल होने पर पंडित गोविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपनी विचारधारा और रीति–नीति से पूरी तरह भटक चुकी है. जिस देश के प्राणों में राम बसे हों, कांग्रेस आज उन्हीं का अपमान करने से नहीं चूक रही है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकरा कर तो कांग्रेस ने पूरे ब्राह्मण समाज का अपमान किया है. आज पूरे देश में ब्राह्मण समाज की भावनाएं आहत हैं. वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में आध्यात्मिक पुनर्जागरण के अग्रदूत बने हुए हैं. भाजपा ही है जो राम को लाई है और भाजपा ही है जो मथुरा में कृष्ण मंदिर की भी प्राण प्रतिष्ठा करेगी.

चुनाव से डरकर भाग रहे नेता: गोविन्द शर्मा

शर्मा ने कहा कि स्थिति आज यह हो गई है कि अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी चुनाव से डर कर भागने लगे हैं. आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को महज इसलिए पार्टी में शामिल किया जा रहा है ताकि कांग्रेस के स्थापित चेहरे चुनाव लड़ने से बच जाएं. जनता भी कांग्रेस को पूरी तरह नकार चुकी है. उन्होंने कहा कि विभिन्न अवसरों पर पार्टी प्लेटफार्म पर उन्होंने कांग्रेस में व्यापक सुधार लाने के लिए अनेक महत्वपूर्ण सुझाव दिए, जिनको हर बार नजरअंदाज कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT