कोटा: मणिशंकर अय्यर बोले- राहुल गांधी के राजस्थान आने पर देखिए क्या चमत्कार होता है?

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Kota News: कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री मणिशंकर अय्यर मंगलवार को कोटा दौरे पर आए. सांगोद के कांग्रेस विधायक भरत सिंह के बुलावे पर कोटा जिले के गड़ेपान में जवाहरलाल नेहरू के जन्म दिवस पर आयोजित व्याख्यानमाला में मुख्य वक्ता के रूप में मणिशंकर अय्यर ने अपनी बात रखी.

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए मणिशंकर अय्यर ने राजस्थान में सीएम को लेकर चल रहे घटनाक्रम के बारे में कहा कि राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में आएगी तब देखिए उनके यहां पहुंचने पर क्या चमत्कार होता है. जब नेतृत्व परिवर्तन के बारे में अय्यर से पूछा तो उन्होंने कहा कि जोड़ो का मतलब होता है जुदा मत होवो.

इस अवसर पर मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस की गहलोत सरकार से उपेक्षित विधायक भरत सिंह को दोबारा पंचायत राज मंत्री बनाए जाने की बात कही और यह भी कहा कि अगर केंद्र में भी सरकार पुनः बनाई जाती है तो इन्हें केंद्र में भी मंत्री बनाया जाए तो मुझे बहुत खुशी होगी. मणिशंकर अय्यर ने कहा कि अभी भारत की विविधता को मिटाने का काम किया जा रहा है और हिंदी को राष्ट्रभाषा बनाने का प्रयास चल रहा है. उससे तमिलनाडु की भावना पर बहुत ही चोट लग रही है. आपने स्टालिन का बयान सुना होगा. इससे देश की एकता पर खतरा आ रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कंटेंट: संजय वर्मा

    ADVERTISEMENT