Rajasthan: मीटिंग में आपस में भिड़े BJP नेता, एकजुटता के लिए रखी गई थी बैठक, एक-दूसरे को मारने दौड़े समर्थक 

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Rajasthan: मीटिंग में आपस में भिड़े BJP नेता, एकता प्रदर्शन के लिए रखी गई थी बैठक, एक-दूसरे को मारने दौड़े समर्थक 
Rajasthan
social share
google news

Rajasthan: भीलवाड़ा जिला कार्यालय में भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की भाजपा ने बैठक तो आपसी एकता प्रदर्शन करने के लिए की थी. जिसे भाजपा के तीन बार के विधायक रहे विट्ठल शंकर अवस्थी और उन्हें निर्दलीय चुनौती देने वाले अशोक कोठारी समर्थकों के बीच में जमकर हुई भिड़ंत हुई. इस दौरान आपस में कार्यकर्ता थप्पड़ जड़ने के साथ कुर्सी उठाकर मारने दौड़ने की घटना तक हो गई.
 
बैठक लोकसभा चुनाव में पार्टी को फायदा मिल सके इस उद्देश्य को लेकर बुलाई गई थी. मगर उसके उलट कोठारी और अवस्थी समर्थक जोरदार भिड़ंत में कुर्सी उठाकर मारने दौड़े. आपस में जमकर अपशब्दों का भी प्रयोग हुआ. जैसे-तैसे पूर्व विधायक अवस्थी और निर्दलीय विधायक कोठारी ने अपने-अपने समर्थकों को शांत किया. तब जाकर जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा के जान में जान आई और जैसे-तैसे बैठक संपन्न हुई. 

ये था मामला

हुआ यूं की चुनाव की तैयारी को लेकर भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन जिला भाजपा कार्यालय में रखा गया था. इसी दौरान दीप प्रज्वलन के लिए उद्घोषक ने पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी का नाम पुकारा तो निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी के समर्थक बादल सिंह ने अवस्थी के लिए अपशब्द बोल दिये. बस फिर क्या था कोठारी और अवस्थी  समर्थक जोरदार ढंग से आपस में उलझ गए और कुर्सी लेकर मारने दौड़े. यह हंगामा 20 मिनट तक चलता रहा. इसके बाद अपशब्द करने वाले बादल सिंह को कुछ कार्यकर्ता बाहर लेकर गये हंगामा बढ़ता देखकर अवस्थी और कोठारी अपने समर्थकों के आगे लाचार हाथ जोड़ते नजर आए. इसके बाद में मामला शांत हुआ और फिर जैसे तैसे बैठक पूरी की गई. इस सारे नजारे के समय भीलवाड़ा लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT