'कान खोलकर सुन लीजिए...', पुलिस अधिकारी पर भड़की दिव्या मदेरणा, बोली- आपके कमिश्ननर से बात करूंगी

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

'कान खोलकर सुन लीजिए...', पुलिस अधिकारी पर भड़की दिव्या मदेरणा, बोली- आपके कमिश्ननर से बात करूंगी
'कान खोलकर सुन लीजिए...', पुलिस अधिकारी पर भड़की दिव्या मदेरणा, बोली- आपके कमिश्ननर से बात करूंगी
social share
google news

Rajasthan:ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा एक फिर चर्चाओं में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ओसियां तहसील के बालरवा गांव में एक किसान के घरेलू बिजली कनेक्शन के मामले को लेकर पूर्व विधायक ओसियां ने गुरूवार को हंगामा खड़ा कर दिया. वह मथानिया थाना क्षेत्र के बालरवा गांव में एक किसान के घरेलू बिजली का कनेक्शन काटने आए डिस्कॉम के जाब्ते की सुरक्षा में आए पुलिस कर्मियों से भीड़ गई.

एएसआई पर फोन पर बात करते हुए बदतमीजी का आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक पुलिस की गाड़ी में जबरदस्ती जा बैठी. इधर ओसिया के वर्तमान विधायक भैराराम सियोल ने इस पूरे घटनाक्रम पर कहा की पूर्व विधायक को यह जानकारी नहीं है कि डिस्कॉम की टीम किसी का बिजली कनेक्शन काटने नहीं आई थी. खेताराम परिहार के घर कनेक्शन जोड़ने के लिए आई थी. जिसे तीन साल से आपके समर्थक सरपंच प्रतिनिधि सांवर परिहार में अंधेरे में रखा था. 

डिस्कॉम के कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की: भैराराम सियोल

विधायक सियोल ने कहा की पूर्व विधायक ने पुलिस और डिस्कॉम के कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की है. पूर्व विधायक के साथ कोई बुरा बर्ताव नहीं कर सकता. खेताराम परिहार ने बताया कि 2022 में उसका कनेक्शन जबरदस्ती सरपंच प्रतिनिधि सांवर परिहार ने हटा दिया. वही पिछले दिनों डिस्कॉम की टीम ने वापस जोड़ा लेकिन कुछ दिन बाद सरपंच ने फिर हटा दिया. गुरुवार को टीम वापस कनेक्शन जोड़ने के लिए आई थी, दरअसल खेताराम परिहार का बिजली कनेक्शन जिस ट्रांसफार्मर से जुड़ा हुआ था. वह ट्रांसफार्मर सरपंच प्रतिनिधि सांवर परिहार के घर के पास लगा हुआ था. सरपंच को रास नहीं आया कि उसके घर लगे ट्रांसफार्मर से किसी को कनेक्शन क्यों दिया? आरोप है कि कांग्रेस राज में सरपंच ने कनेक्शन हटा दिया. सरकार बदली तो दोबारा जोड़ा गया उसे भी हटा दिया. गुरुवार को फिर जोड़ने आई टीम अपने साथ पुलिस लाई तो सरपंच के प्रतिनिधि ने दिव्या मदेरणा को फोन कर बुला लिया. लेकिन फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो चुके हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस बात को लेकर अड़ी दिव्या मदेरणा

वहीं पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा अभी तक इस बात को लेकर अड़ी है कि डिस्कॉम के अधिकारी मुझे लिखित में आश्वासन दें कि वे खेताराम का कनेक्शन वापस नहीं हटाएंगे और उसका कनेक्शन सरपंच के घर के पास लगे ट्रांसफार्मर से नहीं जोड़ेंगे. एसीपी पीयूष कविया भी मौके पर पहुंच गए है. लेकिन राजस्थान सरकार ने एक आदेश जारी कर रखा है कि किसानों का किसी भी हालत में कनेक्शन नहीं काटा जाए. फिलहाल पिछले 4 घंटे से ओसिया की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा पुलिस की गाड़ी में बैठी है और डिस्कॉम के उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT