Lok Sabha Election: रविंद्र सिंह भाटी के चैलेंज को हरीश चौधरी ने किया स्वीकार, बोले- 'सभी सवालों का मैं दूंगा जवाब'

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Lok Sabha Election: रविंद्र सिंह भाटी के चैलेंज को हरीश चौधरी ने किया स्वीकार, बोले- 'सभी सवालों का मैं दूंगा जवाब'
Lok Sabha Election: रविंद्र सिंह भाटी के चैलेंज को हरीश चौधरी ने किया स्वीकार, बोले- 'सभी सवालों का मैं दूंगा जवाब'
social share
google news

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बाड़मेर -जैसलमेर सीट सबसे हॉट सीट बनी हुई है. यहां निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी ने चुनावी ताल ठोककर बीजेपी -कांग्रेस की चिंता बढ़ा रखी है. चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं का एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. एक दिन पहले ही एक कार्यक्रम में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी ने बीजेपी - कांग्रेस के नेताओं पर जनता का काम ना करने और लूट मचाने का आरोप लगाया था. वहीं सीधे तौर पर दोनों पार्टियों को डिबेट करने खुली चेतावनी भी दे डाली थी. अब इसी बयान पर जवाब देते हुए कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने भी रविंद्र भाटी को सीधे तौर पर चुनौती देते हुए कल तक का टाइम दिया है और तमाम आरोपों पर जवाब देने की बात कही है. हरीश चौधरी ने कहा कि कल शिव विधायक रिफाइनरी के आगे आते हैं तो उनका स्वागत हैं और मैं तमाम आरोप के जवाब देने के लिए तैयार हूं.

हरीश चौधरी ने राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए रविंद्र भाटी पर एक के बाद एक गभीर आरोप लगाए हैं. हरीश चौधरी ने अपने पर लगे आरोप के जवाब में कहा है कि सिर्फ जातियों को बांटकर और वोट बटोरने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं तो ये ठीक नहीं है. हरीश चौधरी ने रविंद्र भाटी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि रविंद्रसिंह भाटी आरएसएस के प्रोडक्ट है. एक भारतीय जनता पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी है तो दूसरी तरफ भाटी भी बीजेपी के एजेंट हैं.

भाटी पर भड़के हरीश चौधरी

हरीश चौधरी ने कहा कि उनको (रविंद्र भाटी को) इंटरव्यू, रील और वीडियो बनाने का शौक है तो कोरोना के समय में वो कहां गए थे. वीडियो होंगे ना जारी करके बताएं. भाटी पर भड़कते हुए चौधरी ने कहा कि चाहे कमलेश प्रजापत एनकाउंटर हो या कोरोना काल में पचपदरा में अस्थायी अस्पताल बनाने का, या फिर रिफाइनरी में कांट्रेक्टर की बात हो. हर एक आरोप पर मैं जवाब देने के लिए तैयार हूं. भाटी कभी भी आए. एक दिन या दो दिन कभी भी. हर सवाल का मैं जवाब दूंगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दोनों से हैं कांग्रेस का मुकाबला

हरीश चौधरी से पूछा गया कि कांग्रेस का मुकाबला निर्दलीय से है या बीजेपी से तो हरीश चौधरी ने इसके जवाब में कहा कि कांग्रेस का मुकाबला दोनों प्रत्याशियों से हैं. लेकिन, उम्मेदाराम पर जनता भरोसा करेगी. हरीश चौधरी ने कहा कि चुनावी माहौल के चलते वोट बटोरने के लिए बीजेपी के प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी अलग -अलग तरीके अपना रहे हैं. लेकिन, जनता इनके झांसे में नहीं आएगी और कांग्रेस बाड़मेर -जैसलमेर की सीट फतेह करेगी.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT