Lok Sabha Election: राजस्थान में BJP को कितनी सीटों पर होगा नुकसान! दिग्गज नेता ने किया बड़ा दावा 

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Lok Sabha Election: राजस्थान में लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं. प्रदेश में अब 4 जून को 25 सीटों पर नतीजे जारी होंगे. इसी बीच रोज नए-नए दावे सामने आ रहे हैं. कांग्रेस का दावा है कि इस बार प्रदेश में चौंकाने वाले आंकड़े देखने को मिलेंगे. वहीं बीजेपी एक दो सीटें घटने की बात कह रही है. अब हाल ही में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बयान दिया है, जिससे बीजेपी की टेंशन बढ़ सकती है. डोटासरा ने कहा कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की 10 सीटें भी नहीं आएगी. डोटासरा कांग्रेस के अच्छे नतीजें को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

गहलोत ने भी किया दावा

अशोक गहलोत ने ‘पीटीआई-भाषा' को दिए एक इंटरव्यू के कांग्रेस को बंपर सीट मिलने का दावा किया. गहलोत ने कहा कि ‘बदलाव की बयार' बह रही है और केंद्र में भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. गहलोत ने दावा किया कि कांग्रेस राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन करने वाली है.

फलोदी के बाजार में क्या चर्चाएं

फलोदी के सट्टा बाजार में भी भाव लगातार बदल रहे है. पहले सट्टा बाजार भाजपा को 20-21 सीटें मिलने की बात कह रहा था अब उसका अनुमान भी बदलता हुआ दिख रहा है. फलोदी के सट्टा अब भाजपा को कम सीटें देखते दिख रहा है. सट्टा बाजार के मुताबिक भाजपा को  8 से 10 सीटों पर नुकसान हो सकता है. वोटिंग के बाद बीजेपी की सीटों में कमी आई है. अब जैसे-जैसे सीटों के भाव बदल रहे हैं उसी तरह सीटों पर भी इसका असर दिख रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अमित शाह ने किया था नुकसान का दावा 

वहीं एक इंटरव्यू में अमित शाह ने राजस्थान में भाजपा की 1 से 2 सीटें घटने की बात कही थी, जिसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी दो से तीन सीटें कम होने की बात कही थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT