Lok Sabha Election: दौसा में BJP के प्रत्याशी को गांव में घुसने से रोका, कन्हैयालाल मीणा बोले- 'खरी-खोटी तो सुननी पड़ेगी'

Sandeep Mina

ADVERTISEMENT

Lok Sabha Election: दौसा में BJP प्रत्याशी को गांव में घुसने से रोका, कन्हैयालाल मीणा बोले- 'खरी-खोटी तो सुननी पड़ेगी'
Lok Sabha Election: दौसा में BJP प्रत्याशी को गांव में घुसने से रोका, कन्हैयालाल मीणा बोले- 'खरी-खोटी तो सुननी पड़ेगी'
social share
google news

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव का रंग नेताओं पर चढ़ने लगा है. नेता वोट मांगने के लिए जनता के बीच में जा रहे हैं. नेता कभी खेतों में जाकर फसल की कटाई करते हुए नजर आते हैं तो कहीं मतदाताओं के पैरों में गिरते हुए नजर आते हैं लेकिन दौसा में बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. 

पहले दौसा के बड़े नेताओं के बीच जुबान बाजी की खबरों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बीजेपी के प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा का है, जो चुनावी प्रचार के दौरान लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. जहां उन्हें अच्छा खासा विरोध का सामना करना पड़ा .

कन्हैयालाल मीणा को सुनाई खरी-खरी

जानकारी के मुताबिक यह विरोध पानी की समस्या को लेकर किया गया था और इस दौरान ग्रामीण और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में अच्छी खासी बहस हो गई और इसके बाद भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा को भाजपा के कार्यकर्ता वहां से ले गए. हालांकि जो जानकारी मिली है उसके अनुसार यह वीडियो चाकसू विधानसभा का है. जहां कन्हैया लाल मीणा जनसंपर्क पर थे और उसी दौरान यह मामले सामने आया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कन्हैयालाल मीणा का रिएक्शन 

जब इस मामले पर भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा का रिएक्शन लिया तो पहले तो हुए कुछ देर तक मौन हो गए और उसके बाद उन्होंने कहा कि खरी खोटी तो सुननी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि काम कांग्रेस ने नहीं किया और खरी खोटी मुझे सुनाई पड़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने एक भी काम नहीं किया है और खरी खोटी मैं सुन रहा हूं. एक पैसा भी गांव में नहीं लगाया. वह तो करेंगे ही है. उन्होंने कहा कि उन लोगों के पानी की समस्या थी. जो औरतें थी वह चाकसू विधानसभा क्षेत्र के हरिपुरा गांव की थी. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT