चुनाव के परिणाम से पहले ही कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा ने किया जीत का दावा, बोले- पायलट की गारंटी होगी पूरी

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

तस्वीर: मनोज तिवारी. (सचिन पायलट ने बताया- PM मोदी क्यों कर रहे हिंदू, मुस्लिम और मंगलसूत्र की बातें )
social share
google news

टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी व देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र से दो बार के विधायक हरीश मीणा (Harish Meena) के लिए इस बार के लोकसभा चुनाव में इम्तिहान की घड़ी है. बीजेपी के मौजूदा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया को चुनौती देने के बाद अब परिणाम का इंतजार है. वहीं, मतदान होने के बाद से ही अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

राजस्थान तक से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जो चुनावी सभा रखी, उसका सीधा फायदा कांग्रेस को मिला है.

मीणा ने कहा कि उन्होंने इस सभा में जो बोला, उससे लोगों को काफी निराशा हुई थी. क्योंकि उन्होंने विकास व रोज़गार की बात की जगह हिंदू-मुसलमान की बातें कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

'बिरला-शेखावत के लिए यह चुनाव होगा बुरा सपना साबित होगा'

साथ ही उन्होंने कहा "जनता उन्हें दिल्ली भेजना चाहती है या यहीं रखना चाहती है, यह फैसला उसे ही करना है. उनकी जीत की गारंटी पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने यूं ही नहीं दी थी. पायलट बहुत बड़े नेता हैं. लेकिन जिस तरह की रिपोर्ट मिल रही है, बीजेपी के दो दिग्गज नेता गजेंद्र सिंह शेख़ावत व ओम बिरला के लिये भी यह चुनाव बुरा सपना साबित हो सकता है."

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT