Lok Sabha Election: चुनाव प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी के पैर क्यों छूने लगे वैभव गहलोत? 

Naresh Bishnoi

ADVERTISEMENT

Lok Sabha Election: चुनाव प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी के पैर क्यों छूने लगे वैभव गहलोत? 
Lok Sabha Election
social share
google news

Lok Sabha Election: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर जालौर-सिरोही लोकसभा सीट भी इन दोनों हॉट सीट बनी हुई है. इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए जितनी भाजपा ताकत लग रही है तो कांग्रेस भी इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत और भाजपा के प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी की एक धार्मिक कार्यक्रम में जाने के दौरान अचानक मुलाकात हो गई. जिसकी फोटो और वीडियो भी इन दोनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. 

भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम और कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत रविवार की आपस में मुलाकात हो गई. इस दौरान दोनों ही पार्टी के प्रत्याशियों ने एक दूसरे से मिलकर सौहार्दपूर्ण राम-राम करते हुए एक दूसरे का अभिवादन किया. 

क्या है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार जालौर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत शिवगंज क्षेत्र के चोटिला गांव में महर्षि गौतम ऋषि के मेले में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान रास्ते में भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी से उनकी मुलाकात हो गई. दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया. इसके बाद महर्षि गौतम ऋषि मंदिर मेले में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत में शिरकत की. दोनों प्रत्याशियों की कोई मुलाकात के दौरान पास में मौजूद कार्यकर्ताओं ने फोटो और वीडियो भी बनाई गई. जिसके वीडियो और फोटो भी अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वैभव गहलोत-लुंबाराम चौधरी के बीच मुकाबला

बता दें कि जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से भाजपा से लुंबाराम चौधरी को भाजपा ने चुनाव मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया गया है और दोनों ही पार्टी के प्रत्याशियों की ओर से लगातार संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. अचानक हुई मुलाकात से दोनों ही प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के बीच मुलाकात की और एक दूसरे को अभिवादन दिया तो वहीं वैभव गहलोत ने उनका आशीर्वाद देने की बात कही तो लुंबाराम में वैभव गहलोत से आशीर्वाद रखना की बात कही पर राम-राम किया. इसके बाद वैभव गहलोत मेले में कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT