Lok Sabha Election: चुनाव प्रचार में खाचरियावास का अलग रंग, गदा लेकर राम की धुन पर नाचे कांग्रेस प्रत्याशी

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

"मैं जनता को वचन देता हूं कि अगर चुनाव जीता तो ...", प्रताप सिंह खाचरियावास ने जयपुर से किया बड़ा वादा!
Pratap Singh Khachariyawas
social share
google news

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के प्रचार में जुटे प्रत्याशियों के कई रंग सामने आ रहे हैं. अब जयपुर शहर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास का भी एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी अपनी एक चुनावी सभा के दौरान राम के नाम की धुन पर नाचते हुए देखें गए. जहां वो हनुमान का रूप धारण किए एक कलाकार के साथ गद्दा लेकर झूम उठे.

इस वायरल वीडियो में गले में कांग्रेस का दुपट्टा डाले प्रताप सिंह खाचरियावास डांस करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके समर्थक भी उनके साथ झूम रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक जयपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में शुक्रवार को सभा के दौरान का यह वीडियो हैं. जहां संबोधन खत्म होने के बाद साउंड वाले ने जैसे ही "कीजो, केसरी के लाल, मेरा छोटा सा ये काम, मेरी रामजी से कह देना, जय सियाराम" भजन चलाया तो प्रताप सिंह खोद को रोक नहीं पाए. भगवान श्रीराम का वंशज बताने वाले वाले खाचरियावास विधानसभा चुनाव की हार का दर्द बयां करने से भी नहीं चूके.

"हमारे लिए राम ही सब कुछ"

खाचरियावास ने कहा "बीजेपी के लिए राम का नाम सिर्फ वोट है और हमारे लिए राम ही सब कुछ हैं. हमारा धर्म असली धर्म है और हम रोज पूजा-पाठ करते है, क्योंकि उनका परिवार मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का वंशज हैं." बता दे कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जयपुर शहर लोकसभा सीट पर पहले सुनील शर्मा को टिकट दिया था, लेकिन जयपुर डायलॉग्स से उनका नाम जुड़ने के बाद विवाद शुरू हुआ और उनका टिकट काटकर प्रताप सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया था.  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT