गहलोत के बेटे वैभव की सीट पर क्या है हाल? फलोदी सट्टा बाजार का ये दावा है चौंकाने वाला!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव की सरगर्मीं के बीच कई सर्वे भी सामने आ रहे हैं. जिसमें बीजेपी (BJP) को सभी 25 सीटों पर जीत का अनुमान किया गया है. जबकि कांग्रेस का खाता भी खुलता नहीं दिख रहा है. लेकिन फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) का दावा चौंकाने वाला है. जिसमें बीजेपी को बड़ा नुकसान का दावा किया गया है. दरअसल, लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे ही सट्टा बाजार में भाव भी तेजी से बदल रहे हैं.

पिछले अनुमान में राजस्थान में बीजेपी को 25 में से 23 सीटों का दावा करने वाले सट्टा बाजार ने अब नया दावा कर रहा है. जिसके मुताबिक फिलहाल बीजेपी 21 सीटों पर बढ़त दिख रही है. वहीं, 2 सीटें कांग्रेस, एक सीट INDIA गठबंधन और एक सीट निर्दलीय रविंद्र भाटी के कब्जे में जाती हुई दिख रही है.

 

 

इन सबके बीच सीटवार बात करें तो कई दिग्गजों की टेंशन बढ़ने वाली है. फलोदी सट्‌टा बाजार के मुताबिक वैभव गहलोत को बड़ा झटका दिख रहा है. पूर्व सीएम अशोक गहलोत का जादू भी यहां बेअसर होने की बात कही जा रही है. ऐसा हम नहीं, बल्कि यह दावा है सटोरियों का, जिन्होंने जालौर समेत चित्तौड़गढ़, जोधपुर, भीलवाड़ा में बीजेपी की स्थिति कांग्रेस पार्टी के मुकाबले मजबूत बताई है. 

शेखावत की सीट पर 30 पैसे का भाव

फलोदी सट्‌टा बाजार के अनुसार जालौर में बीजेपी प्रत्याशी लुंबाराम वैभव गहलोत के मुकाबले मजबूत बढ़त बनाए हुए हैं. जोधपुर सीट की बात करें तो केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता गजेंद्र शेखावत की सीट पर बीजेपी के लिए बाजार भाव 30 पैसे हैं यानी इस सीट पर शेखावत की स्थिति मजबूत दिख रही है. भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर भी बीजेपी के पक्ष में माहौल है. चित्तौड़गढ़ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के पक्ष में बयार बह रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT