चुनाव प्रचार थमते ही राजस्थान में मचेगा सियासी तूफान! लोकेश शर्मा करेंगे बड़ा खुलासा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के दूसरे चरण से ऐन मौके पहले एक बड़े खुलासे की बात कही जा रही है. ये खुलासा है पूर्ववर्ती गहलोत सरकार से जुड़ा हुआ है. गहलोत के करीबी रहे पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) खुद ही इससे पर्दा हटाने वाले हैं. उन्होंने ऑडियो टेपकांड से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर जवाब दिया "इस सवाल का अंत आज हो ही जाएगा. क्या-क्या खुलासे होंगे शाम का वक्त ही बताएगा." जिसके बाद ये साफ है कि आज 24 अप्रैल की शाम को बड़ा खुलासा होने वाला है.  

लोकेश शर्मा पर निगाहें इसलिए भी क्योंकि पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान वह तत्कालीन सीएम के ओएसडी रहे. इसके अलावा भी उन्होंने कई महत्वपूर्ण पदों पर ज़िम्मेदारी संभाली. साल 2023 के विधानसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस सेन्ट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन की अहम जिम्मेदारी मिली भी. हालांकि वह पार्टी से टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट नहीं मिलने के बाद कहीं ना कहीं गहलोत से उनकी नाराजगी सामने आने लगी थी.

 

 

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दर्ज कराया है मामला

बता दें कि मार्च 2021 में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सरकार के खिलाफ बगावत की थी. जिसके बाद एक ऑडियो वायरल हुआ था. उस ऑडियो क्लिप में गजेन्द्र सिंह शेखावत की आवाज होने और विधायकों की खरीद फरोख्त से संबंधित बातचीत किया जाना बताया गया था. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लोकेश शर्मा के खिलाफ दिल्ली क्राइम ब्रांच में केस दर्ज कराया था. उनका आरोप था कि लोकेश शर्मा ने कथित रूप से तीन ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल की थी. दिल्ली क्राइम ब्रांच लोकेश शर्मा से इस बारे में कई बार पूछताछ भी कर चुकी है.

यहां देखें वो पोस्ट, जिसने मचाई हलचल

 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT