भजनलाल सरकार के मंत्री की ‘VIP झोपड़ी’ चर्चा में, अधिकारियों के सामने खड़ी हो गई चुनौती!

ADVERTISEMENT

Rajasthan: कैबिनेट मंत्री का बयान वायरल, बोलो- 'आप बच्चे खूब पैदा करो, मोदी जी मकान बना देंगे'
Rajasthan: कैबिनेट मंत्री का बयान वायरल, बोलो- 'आप बच्चे खूब पैदा करो, मोदी जी मकान बना देंगे'
social share
google news

Babulal kharadi: राजस्थान में इन दिनों एक झोपड़ी की बेहद चर्चा है. यह कोई आम झोपड़ी नहीं, बल्कि बेहद खास हो गई है. क्योंकि इस झोपड़ी में भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal kharadi) रहते हैं. यहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं और मंत्री बनने के बाद इन दिनों यहीं पर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं. इसी झोपड़ी में 24 घंटे बंदूकधारी जवान उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं. मंत्री बनने के बाद उनकी यह झोपड़ी अब काफी खास नजर आने लगी है. हालांकि प्रशासन अब उनके कार्यालय के लिए अन्य जगह की तलाश कर रहा है.

दरअसल, आदिवासी इलाके झाड़ोल से विधानसभा चुनाव जीतकर मंत्री बने बाबूलाल खराड़ी एक झोपड़ी में ही रहते हैं. लेकिन अब उनकी झोपड़ी अब वीआईपी हो गई है. यहां अब सीसीटीवी कैमरे लग गए हैं और सारी सुविधाएं किसी बंगले जैसी हो गई है. वह क्षेत्र से आने वाले लोगों से यहीं बैठकर मिलते हैं.

मंत्री का विवादित बयान भी हुआ था वायरल

बाबूलाल खराड़ी मंत्री बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं. कभी अपनी सादगी की वजह से तो कभी बयान के चलते. इससे पहले उन्होंने एक सभा के दौरान बच्चे पैदा करने को लेकर बयान दे डाला था. जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ. जब उन्होंने यह बयान दिया तो सीएम भजनलाल शर्मा वहीं मौजूद थे. दरअसल, उदयपुर के नाई गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का आयोजन हुआ. इस दौरान एक जनसभा हुई, जिसमें मुख्यमंत्री के भाषण से पहले खराड़ी ने सभा को संबोधित किया और यह बयान दिया. जनजाति मंत्री ने कहा कि ‘बच्चे आप पैदा करो खूब. प्रधानमंत्री मोदीजी आपका मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है’. खराड़ी के इस बयान के बाद सभा में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए तो मौजूद जनप्रतिनिधि इधर-उधर देखने लगे.

यह भी पढ़ेंः महाराणा प्रताप के वंशज ने सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात, लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने दिया खास न्यौता

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT