MLA बलजीत ने सांसद बालकनाथ से कहा- दोबारा ऐसी हरकत की तो थप्पड़ मार-मारकर मुंह लाल कर देंगे

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Alwar News: अलवर जिले के बहरोड़ में कुख्यात बदमाश लादेन पर फायरिंग की घटना राजनीतिक रंग लेती हुई दिखाई दे रही है. सांसद बालक नाथ और डीएसपी के विवाद में अब बहरोड़ विधायक बलजीत यादव की भी एंट्री हो गई है. विधायक बलजीत यादव ने सांसद बालक नाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के साथ बालकनाथ के फोटो भी मीडिया के सामने रखकर सांसद बालक नाथ के अपराधियों से संपर्क होने और रूपए का पैकेट बदमाश रामफल गुर्जर को देने का आरोप लगाया है.

अलवर जिले के बहरोड़ के विधायक बलजीत यादव ने बहरोड़ फायरिंग की घटना में अलवर सांसद बालक नाथ पर सीधा-सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि सांसद को गिरफ्तार किया जाए और इस संपूर्ण मामले की अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सतर्कता स्तर के अधिकारी से जांच कराई जाए. जो भी दोषी हो उसके खिलाफ मुख्यमंत्री को तुरंत एक्शन लेना चाहिए.

विधायक ने सांसद को भेड़िया कहा
बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने कहा कि सांसद बालकनाथ साधु के बीच में भेड़िया है और उसके गलत ऐसे हैं जो समाज के लिए खतरनाक है. उन्होंने सांसद बालकनाथ पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि बहरोड़ डीएसपी के द्वारा मामले में बताया गया है कि बहरोड़ अस्पताल में लादेन पर हुई फायरिंग के आरोपी सचिन मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में पूछताछ में आरोपी के द्वारा बताया गया है कि सांसद के कर्मचारियों ने जैनपुरबास में जाकर बदमाश रामपाल गुर्जर से मुलाकात की और एक पैकेट थमाया था. जहां उन्होंने रामफल गुर्जर की सांसद बालकनाथ से बात कराई. जहां उन्हें सांसद बालक नाथ ने उन्हें मामले को सतर्कता से करने के निर्देश दिए थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सासंद पर बदमाशों को पैसा देने का आरोप लगाया
बालकनाथ पर बदमाशों को रूपए के पैकेट देने का आरोप लगाया. उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि इस फायरिंग मामले के तार सांसद बालकनाथ से जुड़े हैं और उन्हीं के इशारे पर यह कांड हुआ है. इस मामले में बालक नाथ को 120 बी का मुलजिम बनाया जाना चाहिए. विधायक बलजीत यादव यादव ने कहा भविष्य में बहरोड़ में बालकनाथ ने ऐसे कानून हाथ में लिया तो थपड़े मार-मार कर उसका चेहरा लाल कर दूंगा. विधायक बलजीत यादव ने कहा कि उन्होंने इस पूरे मामले की जांच एडीजी लेवल के अधिकारी से करवाने की मांग की है ताकि इसकी निष्पक्ष जांच हो सके और दोषी लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई हो.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने लापरवाही बरती
विधायक बलजीत यादव ने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस के द्वारा लापरवाही बरती गई है. अपराधी को खतरा था तो अतिरिक्त पुलिस जाब्ता अस्पताल में क्यों नहीं ले जाया गया. इस मामले में भी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. बालक नाथ के द्वारा डीएसपी को धमकाया गया है और इस मामले में पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए और बालक नाथ को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

ADVERTISEMENT

विधायक ने कहा पूछताछ से घबरा गए सांसद
उन्होंने आरोप लगाया कि इन बदमाशों ने भारत सरकार लिखी हुई सांसद की गाड़ी का उपयोग किया है और सांसद के ही लोग उस बदमाश को पैसे देकर आए हैं. पुलिस ने गोली चलाने के दौरान पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की तो उस दौरान यह बात सामने आई थी कि इसमें निशांत, राजाराम और हितेंद्र शामिल थे. उसी के आधार पर ही उनको पूछताछ के लिए लाया गया. उन्होंने यह भी कहा कि अगर पूछताछ करने पर इतनी बौखलाहट है तो अगर यह आरोपी हुए तो क्या होगा.  सांसद के बहरोड़ से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो वक्त बताएगा कि कौन कहां से लड़ता है.

सांसद का बदमाशों के साथ जारी किया फोटो
बहरोड़ विधायक ने सांसद बालक नाथ और रामफल गुर्जर, गिरधारी और विक्रम बबेली का फोटो भी जारी किया हैं जो सांसद के साथ दिखाई दे रहे हैं. इसके आलावा कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में दिखाई दे रहे हैं. विधायक बलजीत यादव ने कहा कि पूरी घटना में सांसद बालक नाथ का हाथ है. उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ने तीन जनवरी को गैंगस्टर को पैसे भिजवाए और चार जनवरी को बहरोड़ में छात्रसंघ अध्यक्ष के शपथ समारोह में सभी बदमाशों को स्टेज पर बैठाया और 5 जनवरी को गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन पर अस्पताल में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया.

उन्होंने बताया कि इस संपूर्ण मामले में विजिलेंस एडीजी स्तर के विजिलेंस अधिकारी से जांच कराई जानी चाहिए. जो भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो. अगर पुलिस इसमें दोषी है तो पुलिस के खिलाफ कार्रवाई हो और सांसद दोषी है तो सांसद के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

MLA बलजीत के ‘भेड़िए’ वाले बयान पर सांसद बालकनाथ ने कहा- सिर्फ गंदगी ही सीखी है और क्या उम्मीद करें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT