नाना बनने की खुशी में मुकेश अंबानी सपरिवार नाथद्वारा में करेंगे धर्म-पुण्य, कर सकते हैं ये घोषणा!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Mukesh Ambani in Nathdwara: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के नाना बनने की खुशी में आज अंबानी परिवार राजसमंद जिले के नाथद्वारा पहुंचेंगे. अभी अनंत अंबानी मंदिर पहुंच गए हैं. अनंत का स्वागत हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा से और मंदिर परंपरा अनुसार किया गया. अंबानी परिवार की ओर से श्रीनाथजी मंदिर में चवरी का मनोरथ है, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, सहित परिवार के सदस्य कुछ ही देर में मुंबई से नाथद्वारा पहुंचेंगे. मुकेश अंबानी के नाना बनने की खुशी में नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में बधाई गान गुंजेंगे. मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी पुत्र आकाश और अनंत के साथ दिनभर नाथद्वारा में रहेंगे और विभिन्न मनोरथ में शिरकत करेंगे.

श्रीनाथजी मंदिर के मोती महल में बुधवार देर शाम सर्व समाज का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. जहां युवराज विशाल बाबा ने सभी समाज के अध्यक्ष और विशिष्ठ व्यक्तियों से मुलाकात की. इस दौरान विशाल बाबा ने अंबानी परिवार के मनोरथ की जानकारी देते हुए बताया कि अंबानी परिवार श्रीजी के अनन्य भक्त हैं और वे अपने हर छोटे बड़े कार्य की शुरुआत में ठाकुरजी का आशीर्वाद लेते ही हैं. ऐसे में उनके घर खुशी का अवसर आया तो उन्होंने ठाकुरजी में मनोरथ की इच्छा जताई. इसलिए उन्हें अन्नकुट के क्रम मनोरथ के लिए सुझाव दिया था,

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कोटा में डर्टी प्रोफेसर केस: स्टूडेंट्स को जाल में फंसाने के लिए यह साजिश रचती थी छात्रा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंबानी परिवार द्वारा आज नगर व आसपास के आदिवासी समाज को सबसे पहले भोजन करवाया जाएगा, उसके बाद श्रीनाथजी में बड़ा मनोरथ करवाया जाएगा व उनकी इच्छा अनुसार पूरे नगर में सभी परिवारों को मिठाई वितरित की जाएगी. सूत्रों के अनुसार परिवार इस अवसर पर कुछ बड़ी घोषणा भी कर सकता है, खबर है कि इस अवसर पर अंबानी परिवार मंदिर के लिए कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं. इसके लिए मोती महल को आकर्षक रुप से सजाया गया है. अंबानी परिवार के सदस्य आज दिन के बाद यहां पहुचेंगे. इससे पहले अंबानी ने यहां से जिओ की 5जी सेवाओं की शुरूआत की थी.

ADVERTISEMENT

अलवर: गौतम अडाणी को लगाने वाले थे 1 करोड़ का चूना, पुलिस ने शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT