नागौर: BJP को सपोर्ट करने की बात कह बयान से पलटे कांग्रेसी नेता? Video जारी कर कही ये बात

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

नागौर: BJP को सपोर्ट करने की बात कह बयान से पलटे कांग्रेसी नेता? Video जारी कर कही ये बात
नागौर: BJP को सपोर्ट करने की बात कह बयान से पलटे कांग्रेसी नेता? Video जारी कर कही ये बात
social share
google news

Congress Leader Richpal Mirdha Viral Video: विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही राजस्थान (rajasthan news) में सियासी बिसात बिछनी शुरू हो गई है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा के एक बयान ने कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है. उन्होंने इशारो-इशारों में बीजेपी में शामिल होने की बात कह डाली. हालांकि वायरल होने के बाद रिछपाल मिर्धा सफाई देते हुए अपने बयान से पलट गए हैं.

अपने बयान पर सफाई देते हुए एक वीडियो जारी करके रिछपाल मिर्धा ने कहा, “मैंने कांग्रेस के खिलाफ नहीं बोला है. मैं कांग्रेस का सिपाही हूं, कांग्रेस में रहूंगा और पार्टी को मजबूत करने का काम करूंगा. अगर कोई अनर्गल बातें करता है तो कोई उस पर ध्यान न दें.”

‘अगर बेनीवाल डेगाना में आए तो उसके खिलाफ नहीं जाऊं क्या?’

वीडियो में रिछपाल ने बताया, “हनुमान बेनीवाल रोज कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बोलता है. अभी एक वीडियो जारी करके उसने कहा था कि अशोक गहलोत की भाषा आपको समझ में आती है क्या? वसुंधरा राजे को उसने दारूड़ी बताया है. ये एक ऐसा नेता हो गया जो सब आदमियों के खिलाफ बोलता है. अगर डेगाना में आएगा तो मैं उसके खिलाफ नहीं जाऊं क्या? इतनी हिम्मत मैं भी रखता हूं कि मैं उसके खिलाफ जाकर उसका नुकसान करूं.”

इस बयान पर मचा था बवाल

कांग्रेस नेता रिछपाल मिर्धा ने अपने आवास पर जनसुनवाई में आम लोगों से कहा था कि मेरी बेटी ज्योति मिर्धा (jyoti mirdha) चुनाव लड़ेगी तो मैं इधर-उधर चार-पांच दिन हो सकता हूं और मेरे लिए किसी पार्टी की कोई बंदिश नहीं है. मिर्धा ने आगे कहा कि मैं तुम्हारे जैसा ही हूं और आप लोगों को इस बात की इजाजत भी देनी होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एक माह पहले रिछपाल की भतीजी ज्योति मिर्धा ने जॉइन की बीजेपी

इसी साल सितंबर महीने में रिछपाल मिर्धा की भतीजी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत नाथूराम मिर्धा की पोती ज्योति मिर्धा बीजेपी में शामिल हुई थी. उनके बीजेपी जॉइन करने के बाद रिछपाल और उनके बेटे के भी बीजेपी जॉइन करने की चर्चाएं थीं. अब रिछपाल के इस बयान के बाद एक बार फिर उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं छिड़ गई हैं.

यह भी पढ़ें: सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस के पास है ये खास फॉर्मूला! बीजेपी पहले भी खा चुकी है मात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT