Nagaur: 'मैं अपना सिर मुंडवा लूंगी...बेनीवाल मेरा चैलेंज स्वीकार करें', ज्योति मिर्धा का हनुमान को खुला चैलेंज

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Nagaur: 'मैं अपना सिर मुंडवा लूंगी...बेनीवाल मेरा चैलेंज स्वीकार करें', ज्योति मिर्धा का हनुमान को खुला चैलेंज
Nagaur
social share
google news

Lok Sabha Election: नागौर में लोकसभा का चुनाव अब मूंछ की लड़ाई बन गया है. भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर हमला बोलते हुए एक चुनावी सभा में कहा कि हनुमान बेनीवाल बार-बार झूठ बोल रहे हैं. हनुमान बेनीवाल और उनके झूठ को मैं चुनौती दे रही हूं. हनुमान बेनीवाल को मेरा खुला चैलेंज है वो कहे रहे है की लोकसभा में मेरी हाजरी कम हुई तो अगर इस बात मैं थोड़ी सी भी सच्चाई है तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगी और अगर नहीं है तो फिर हनुमान बेनीवाल को अपनी दाढ़ी और मूंछ साफ करवानी होगी.  

आपको बता दें कि हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को एक भाषण में यह कहा था कि उनकी डॉक्टर की डिग्री फर्जी है, ज्योति मिर्धा ने पलटवार करते हुए कहा की अगर डिग्री फर्जी है तो मैं हनुमान बेनीवाल को खुला चैलेंज देती हूं. मैंने मीडिया वालों को बुलाया और कहा कि कल दिखाऊंगी मैं मेडिकल एसएमएस मेडिकल कॉलेज से मेडिकल की डिग्री की है. वहीं से मैंने रजिस्ट्रेशन भी करवाया है. पता नहीं यह अनपढ़ और गवार राजनीति करने वालों को अब नागौर की जनता सबक सिखाएगी.

खुले आम चेतावनी दे रही हूं कि

मीडिया से बातचीत करते हुए ज्योति मिर्धा ने कहा हनुमान बेनीवाल मेरे ऊपर लगातार झूठे आरोप लगा रहे हैं. वह कह रहे हैं कि मेरी पार्लियामेंट में 25 से 30 % हाजरी है, मैं आज इस मंथ से खुले आम चेतावनी दे रही हूं कि यदि मेरी 25 से 30% हाजिरी हो तो मैं मेरा सर मुंडवा लूंगी. लेकिन यदि मेरे से बेनीवाल की हाजरी कम हो तो आज ही अपनी दाड़ी मूंछ कटवा ले. मेरी मेडिकल की डिग्री वह फर्जी बता रहे हैं, मैं उनको खुला चैलेज दे रही हूं. मैंने मेडिकल की डिग्री एमबीबीएस SMS कॉलेज जयपुर से की. मेरा रजिस्ट्रेशन भी एसएमएस मेडिकल कॉलेज से हो रखा है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT