ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दिया करारा जवाब, बोली- ‘मुझे भाजपा ने हराया था, आपका पूरा परिवार दल बदलू’

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Nagaur: ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दिया जवाब, बोली- मुझे भाजपा ने हराया था, आपका पूरा परिवार दल बदलू
Nagaur: ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दिया जवाब, बोली- मुझे भाजपा ने हराया था, आपका पूरा परिवार दल बदलू
social share
google news

Nagaur: भाजपा की परिवर्तन यात्रा (Parivartan Sankalp Yatra Rajasthan) प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चल रही लगातार चल रही है, जिसके जरिए भाजपा जनसमर्थन जुटाने में लगी हुई है. इसी सिलसिले में देर शाम परिवर्तन यात्रा का रथ देर शाम नागौर पहुंचा. यात्रा गाजे बाजे के साथ विभिन्न मार्गो से होती हुई शहर के मध्य गांधी चौक पहुंची. जहां देर रात आमसभा का आयोजन हुआ. इस दौरान आम सभा में हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha vs Hanuman Beniwal) का भाषण चर्चाओं में रहा.

पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने सबसे पहले भाजपा परिवार का आभार जताया. उन्होंने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर भरोसा किया है और उन्हें विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जोड़ा है. इसलिए वह अमित शाह, जेपी नड्डा सहित पूरे भाजपा संगठन की आभारी है. इस दौरान ज्योति मिर्धा ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का पूरे विश्व में मान बढ़ा है. मोदी जी के नेतृत्व में जी-20 सम्मेलन ने भी भारत की ताकत पूरी दुनिया को दिखाई है. इसके बाद ज्योति मिर्धा सीधे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर आ गई.

बेनीवाल को ज्योति ने दिया करारा जवाब

ज्योति मिर्धा ने कहा कि यहां के सांसद मेरे बीजेपी में शामिल होने के बाद से लगातार मुझ पर बयानबाजी कर रहे हैं, वे कह रहे है कि बाबा व उनकी पोती दल बदलू है. ज्योति ने कहा कि मैं यहां साफ कह देना चाहती हूं कि हम दल बदलू हैं या नहीं लेकिन सांसद बेनीवाल का पूरा परिवार दल बदलू है. उन्होंने सांसद के पिता स्व. रामदेव चौधरी का नाम लेकर कहा कि वे सन 19977 में कांग्रेस आई से जीते, 1980 में कांग्रेस एस से चुनाव हारे और उसके बाद अगला चुनाव लोकदल लड़े. फिर जनता पार्टी से और फिर वह भाजपा में का टिकट लेकर भी आ गए. हालांकि उनका चुनाव से पहले ही निधन हो गया. उन्होंने हर चुनाव अलग-अलग पार्टियों से लड़ा. यही स्थिति नागौर सांसद की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मुझे तो भाजपा ने हराया था: ज्योति मिर्धा

बेनीवाल भी पहला चुनाव इनलोद से लड़े जबकि दूसरा चुनाव उन्होंने भाजपा के टिकट पर लड़ा, फिर भी निर्दलीय लड़े और फिर भाजपा के सहयोग से ही नागौर के सांसद बने है. ज्योति मिर्धा ने कहा कि एक लोकसभा चुनाव में उनकी जमानत जब्त हो गई, जबकि कहते फिरते हैं कि मैंने ज्योति को हराया जबकि मुझे तो भाजपा ने हराया. उसके बाद बेनीवाल ने बीजेपी से गठबंधन कर लिया और बीजेपी की स्टेपनी बनकर वे चुनाव जीते ओर सांसद बने. इसलिए नागौर की जनता जानती है कि दल बदलू कौन सा परिवार है. इस दौरान पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने कहा कि वह अब पूरी ताकत के साथ भाजपा में है और भाजपा को नागौर सहित प्रदेश में मजबूत करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएगी.

हनुमान बेनीवाल को अशोक गहलोत ने पनपाया है, RLP दूसरी पार्टी का दुमछल्ला- ज्योति मिर्धा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT