इधर वोटिंग खत्म...उधर हनुमान बेनीवाल ने कर दी पुलिस थाने के घेराव की तैयारी, नागौर में गरमाई सियासत!

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हनुमान बेनीवाल के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

नागौर के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में हुई मारपीट के मामले ने अब तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. भले ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन, दोनों पक्षों में समझौता होने का दावा कर रहे हो, लेकिन ऐसा दिख नहीं रहा है. आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने समर्थकों को आह्वान किया है कि जैसे ही मतदान खत्म होते ही सभी कार्यकर्ता कुचेरा थाने के बाहर पहुंचे.

बता दें कि संसदीय क्षेत्र के कुचेरा में फर्जी मतदान को लेकर आरएलपी कार्यकर्ताओं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इसी दौरान कुचेरा नगर पालिका के अध्यक्ष तेजपाल मिर्धा अपने समर्थकों के साथ भी वहां पहुंच गए. कुछ देर कहासुनी के बाद तेजपाल मिर्धा और आरएलपी पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. जिस दौरान तेजपाल मिर्धा को कुछ चोट भी आ गई.

इस मामले के बाद हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों को कहा कि नागौर लोकसभा क्षेत्र के कुचेरा कस्बे में सत्ता पक्ष के इशारे पर स्थानीय नेताओं ने जिस प्रकार मतदाताओं को डराने के लिए कायराना हरकत करते हुए आरएलपी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सुनियोजित हमला किया गया. उसका लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है. 

रिटर्निंग ऑफिसर ने मांगी पूरे मामले की रिपोर्ट

दूसरी तरफ, पूरे मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी अरुण कुमार पुरोहित ने सहायक रिटर्निंग अधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट भी मांग ली है. एआरओ ने बताया था कि एरिया मजिस्ट्रेट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नागौर मौके पर पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि कुचेरा नगर पालिका में स्थित है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT