नागौर: हनुमान बेनीवाल के भाषण के दौरान कांग्रेस और RLP समर्थकों में हाथापाई, लगे ये नारे

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

नागौर: हनुमान बेनीवाल के भाषण के दौरान कांग्रेस और RLP समर्थकों में हाथापाई, लगे ये नारे
नागौर: हनुमान बेनीवाल के भाषण के दौरान कांग्रेस और RLP समर्थकों में हाथापाई, लगे ये नारे
social share
google news

Congress And RLP Supporters Clash In Nagaur: राजस्थान के नागौर में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) और कांग्रेस नेता रिछपाल मिर्धा के समर्थकों के बीच तनातनी बढ़ती ही जा रही है. सोमवार को जब हनुमान बेनीवाल की सत्ता संकल्प यात्रा डेगाना पहुंची तो रिछपाल मिर्धा के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. वहां दोनों नेताओं के समर्थक आमने सामने हो गए. गनीमत रही कि मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को संभाल लिया.

गौरतलब है कि राजस्थान में रिछपाल मिर्धा का एक बयान सुर्खियों में है जिसमें वह चुनाव में अपनी भतीजी ज्योति मिर्धा के प्रचार की बात कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही रिछपाल मिर्धा को वीर तेजाजी कल्याण बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया है लेकिन वह प्रचार भाजपा से जुड़ी ज्योती मिर्धा का करना चाहते हैं. हालांकि बाद में रिछपाल ने अपने बयान से पलटते हुए कहा कि मैं हनुमान बेनीवाल को हराने में पूरी ताकत लगाऊंगा.

ज्योति का समर्थन, बेनीवाल का विरोध

रिछपाल मिर्धा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह भरी सभा में यह कहे रहे हैं कि “मैं दो से तीन दिन के लिए मेरी बेटी ज्योति का प्रचार में जाऊंगा. आप सब कहो तो में जाकर आऊं. बेटी चुनाव लड़ेगी तो जाना पड़ेगा. मुझे पार्टी का कोई फर्क नही पड़ता है. लेकिन बेटी चुनाव लड़ेगी तो जाना पड़ेगा. वहीं बाद में दूसरे बयान में उन्होंने हनुमान बेनीवाल को चैलेंज कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेनीवाल को हराने में पूरी ताकत लगाऊंगा: रिछपाल

अपने बयान पर सफाई देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, “एक कार्यकर्ता ने पूछा तो मैंने यह बात कही और हनुमान बेनीवाल को पटकनी देने के लिए कहा. हनुमान बेनीवाल आये दिन सीएम गहलोत की खिलाफत करते हैं. डेगाना में हमारी खिलाफत करते हैं. ऐसे में मैं भी उन्हें हराने में पूरी ताकत लगाऊंगा. कुल मिलाकर रिछपाल मिर्धा का बयान का मतलब यह निकल रहा है कि हनुमान बेनीवाल को हराने के लिए वह बीजेपी नेता ज्योति मिर्धा की मदद करेंगे. ज्योति मिर्धा के लिए प्रचार करने वाला बयान वायरल होने के बाद शाम होते-होते रिछपाल मिर्धा व हनुमान बेनीवाल के समर्थक भी डेगाना में आमने-सामने हो गए.

एक महीने पहले ज्योति मिर्धा कांग्रेस से BJP में हुई शामिल

इसी साल सितंबर महीने में रिछपाल मिर्धा की भतीजी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत नाथूराम मिर्धा की पोती ज्योति मिर्धा बीजेपी में शामिल हुई थी. उनके बीजेपी जॉइन करने के बाद रिछपाल और उनके बेटे के भी बीजेपी जॉइन करने की चर्चाएं थीं. अब रिछपाल के इस बयान के बाद एक बार फिर उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं छिड़ गई हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: MLA का टिकट पाकर BJP सांसद बालकनाथ कहीं दौड़े तो कहीं चलाने लगे बुलडोजर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT