PM Modi पर बोले पवन खेड़ा- संसद में हल्का मजाक करने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

पवन खेड़ा ने राजस्थान पर केंद्रीय मंत्री के बयान के बाद किया योगी सरकार पर अटैक!
पवन खेड़ा ने राजस्थान पर केंद्रीय मंत्री के बयान के बाद किया योगी सरकार पर अटैक!
social share
google news

Pawan khera on pralhad joshi: अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी (pralhad joshi on gehlot) के बयान पर पवन खेड़ा ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता और प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने कहा उन्नाव हाथरस का जिक्र का कहा कि हम इनके जैसे नहीं हैं कि उन्नाव, हाथरस में कोई वारदात हो तो बालात्कारियों के साथ जाकर खड़े हो जाते हैं. इनके साथ कोई तुलना हो ही नहीं सकती. इस तरह के गैर जिम्मेदाराना टिप्पणियां मंत्रियों को शोभा नहीं देता.

दरअसल संसदीय कार्य मंत्री और केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी रविवार को जयपुर में थे. इसी दौरान उन्होंने सीएम गहलोत को उनकी औकात देख लेने तक की बात कह दी. जोशी ने यहां तक कह दिया कि गहलोत मुख्यमंत्री हैं फिर भी उनकी नहीं चलती है. जोशी ने राजस्थान में अत्याचार, भ्रष्टाचार और पेपरलीक पर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

यहां पढ़ें सीएम गहलोत को लेकर प्रह्लाद जोशी का पूरा बयान

डेटा बता रहा, यूपी में क्या हो रहा?- खेड़ा

इधर प्रह्लाद जोशी के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा- ’10 दिन पहले एआईसीसी से प्रेस वार्ता की थी. जिसमें हमने एनसीआरबी का डेटा जारी किया था. बड़ी अजीब सी विडंबना है कि अपनी सरकार का डेटा ये खुद नहीं पढ़ते हैं. इनकी सरकार का डेटा बताता है कि यूपी में क्या हो रहा, आसाम में क्या हो रहा? अन्य राज्यों में क्या हो रहा?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये कमीज सफेद वाली मानसिकता नहीं- खेड़ा

पवन खेड़ा ने कहा- इसमें कोई कॉम्पिटिशन नहीं है कि मेरी कमीज तुम्हारी कमीज से सफेद कैसे? ये हमारी मानसिकता नहीं है. अपराध अपराध होता है. सरकार कितनी जागरूक है ये तुलना जरूर कर सकते हैं. अशोक गहलोत की सरकार में जब भी ऐसी वारदात हुई तो त्वरित कार्रवाई करके उदाहरण पूरी देश को दिया दिया कि कैसे सरकार को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए.

संसद में फूहड़ मजाक चल रहा था- खेड़ा

पवन खेड़ा ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान पीएम मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा- आपने संसद की कार्रवाई देखी. 2 घंटे 15 मिनट का प्रधानमंत्री का उद्बोधन देखा… हंसी ठिठोली चल रही थी. फूहड़ मजाक चल रहा था. एक तरफ मणिपुर में महिलाओं के साथ जो हुआ वो भी आपने देखा. अपने देश की महिलाओं के साथ इतनी सरेआम बद्तमीजी और बालात्कार हो रहा और सदन में प्रधानमंत्री नेतृत्व कर रहे हैं नारेबाजी का, फूहड़ मजाक का. इस देश के इतिहास में कई प्रधानमंत्री देखे हैं पर ऐसा प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा. संसद में खड़े होकर ऐसा हल्का मजाक कर रहे हैं?

ADVERTISEMENT

मणिपुर दौरा कब करेंगे पीएम- पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने सवाल करते हुए कहा- हम ये जानना चाहते हैं पीएम मणिपुर का दौरा कब करेंगे. वहां चुनाव के लिए जाएंगे. इस देश को एक जिम्मेदार प्रधानमंत्री चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

सीएम गहलोत ने ऐसा क्या कह दिया कि भड़क गईं वसुंधरा राजे, जानें 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT