Phalodi Satta Bazar: नागौर-टोंक में कांटे की टक्कर, बाड़मेर में भाटी बेहाल, देखें फलोदी सट्टा बाजार के ताजा रुझान

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Phalodi Satta Bazar: नागौर-टोंक सीट कांटे की टक्कर, बाड़मेर में भाटी बेहाल, देखें फलोदी सट्टा बाजार के ताजा रुझान
Phalodi Satta Bazar: नागौर-टोंक सीट कांटे की टक्कर, बाड़मेर में भाटी बेहाल, देखें फलोदी सट्टा बाजार के ताजा रुझान
social share
google news

Phalodi Satta Bazar: देश में लोकसभा चुनाव जारी है, अभी 7 चरणों में से 5 चरणों लिए वोटिंग हो चुकी है. 2 चरणों की वोटिंग के बाद 4 जून 4 जून को नतीजे जारी होंगे. ऐसे में राजस्थान को लेकर हर कोई जानना चाहता है कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस की स्थिति कैसी रहने वाली है. वहीं बीजेपी को कितनी सीटों पर लॉस होगा, यह चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में हार जीत को लेकर फलोदी के सट्टा बाजार में भी हलचल तेज हो गई है. राजस्थान को लेकर सट्टा बाजार से ताजा अपडेट आया है.   

राजस्थान में दो चरणों में मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अब 4 जून को रिजल्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आइए बताते हैं राजस्थान को लेकर फलोदी के सट्टा बाजार में क्या चर्चाएं हैं. 

नागौर और टोंक सीट कांटे की टक्कर

राजस्थान में इस बार भाजपा का मिशन-25 ब्रेक होता नजर आ रहा है. राजस्थान में भाजपा को कुल 25 सीटों में से 19 से 20 सीट आने की संभावना सट्टा बाजार ने जताई है. कांग्रेस व अलायंस को 5 से 6 सीटें आने की संभावना है. इनमें बाड़मेर, झुंझुनूं, सीकर, चूरू आदि सीटों पर कांग्रेस मजबूत स्थिति में बताई गई है जबकि नागौर और टोंक सीट पर दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर बनी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा की इन सीटों पर मजबूत स्थिति

फलोदी के सट्टा बाजार में कोटा से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, चित्तौड़गढ़ से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, जोधपुर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बीकानेर से केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, पाली से पी पी चौधरी और अलवर से भूपेंद्र यादव काफी मजबूत स्थिति में बताए गए हैं. बाड़मेर में कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम का भाव 45 से 60 पैसा, रविंद्रसिंह भाटी का भाव 1.25 रुपए व मंत्री कैलाश चौधरी का भाव 3 रुपए चल रहा है. नागौर में RLP के हनुमान बेनीवाल का भाव 1.25 रुपए व भाजपा की ज्योति मिर्धा का भाव 60 से 70 पैसा चल रहा है लेकिन दोनो मे जबरदस्त टक्कर बताई गई है. इसी तरह जालोर सिरोही से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र कांग्रेस के वैभव गहलोत की स्थिति सट्टा बाजार कमजोर बता रहा है.आपको बता दें फलोदी के सट्टा बाजार में जिस कैंडिडेट का भाव सबसे कम होता है उसके जीतने की संभावना अधिक होती है.

नोट - इस खबर का मकसद केवल सट्टा बाजार में चल रहे रुझानों को दिखाना है. राजस्थान तक इन दावों का समर्थन नहीं करता है. नतीजे इससे अलग भी हो सकते है. सट्टा खेलना कानूनन अपराध है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT