अजमेर पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस को कहा 85 प्रतिशत कमीशन वाली पार्टी, बताई इसके पीछे की वजह

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित
राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित
social share
google news

PM Modi Ajmer Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर को राजस्थान के अजमेर पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में दर्शन किए और फिर विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी को 51 किलो फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया और वीर तेजाजी का स्मृति चिह्म भेंट किया गया. इस दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद थी.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा- ब्रह्मा जी के आशीर्वाद से आज देश में नवनिर्माण का दौर चल रहा है. बीजेपी सरकार के 9 साल देशसेवा और सुशासन के रहे हैं. आज दुनिया के बड़े-बड़े एक्सपर्ट बोल रहे हैं कि भारत अति गरीबी को समाप्त करने के बहुत निकट है. यह बदलाव आया कैसे? इसका जवाब है सबका साथ सबका विकास. कांग्रेस ने इस देश को गरीबी हटाने की गारंटी दी थी और यह देश के साथ कांग्रेस का सबसे बड़ा विश्वासघात है. 

कांग्रेस 85 प्रतिशत कमीशन वाली पार्टी: नरेंद्र मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस को 85 प्रतिशत कमीशन वाली पार्टी बताते हुए कहा- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुद माना था कि 100 में से 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते हैं. बीते 9 सालों में बीजेपी सरकार ने आधुनिक हाईवे और रेलवे पर करीब 24 लाख करोड़ रुपये खर्च किए हैं. अगर कांग्रेस की सरकार होती और राजीव गांधी के हिसाब से विचार करें तो 24 में से 20 लाख करोड़ रुपये बीच में ही लुट जाते. न रोड बनती न ही रैल बनती.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस को सिर्फ झूठ बोलना आता है: पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ झूठ बोलना आता है. कांग्रेस कागजों पर सिर्फ 500 करोड़ रुपये रखकर कहती थी कि वह वन रैंक वन पेंशन लागू करेगी जबकि इसके लिए हजारों करोड़ रुपये जरूरत थी. बीजेपी ने वन रैंक वन पेंशन लागू करने के साथ ही पूर्व सैनिकों को एरियर भी दिया. वन रैंक वन पेशन लागू होने से पूर्व सैनिकों की जेब में अब तक 65 हजार करोड़ रुपये गया है. आप कल्पना कर सकते हैं कि कहां कांग्रेस के 500 करोड़ रुपये और कहां बीजेपी ने 65 करोड़ रुपये दिए.

8 लोकसभा और 45 विधानसभा सीटों पर है फोकस
गौरतलब है कि पिछले 8 महीने में यह पीएम मोदी का राजस्थान में छठा दौरा है. इससे पहले उन्होंने 10 मई को सिरोही के आबूरोड में जनसभा को संबोधित किया था. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने का कहना है कि सभा में प्रदेश की 8 लोकसभा और 45 विधानसभा सीटों समेत प्रदेशभर के 4 लाख लोग जुटे हैं.

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि अजमेर में यह जनसभा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर आयोजित की गई है. पीएम मोदी के स्वागत के लिए शहर के विभिन्न मार्गों, चौराहों, सर्किलों, तिराहे, नुक्कड़ों और प्रमुख स्थानों पर होर्डिंग, पोस्टर, बैनर और बीजेपी के झंडे लगाए गए थे. सर्किल पर चारों तरह भगवा कपड़ों से सजावट भी की गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: सुलह के दावों के बाद सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी! कही ये बड़ी बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT