"जब वे ऐसा कहते हैं, तो देश सोचता है कि...", राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'एक झटके में गरीबी मिटा देंगे' वाले बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तंज कसा. ANI को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि 5-6 दशक तक जब सत्ता में मौका मिला, जब वे ऐसा कहते हैं तो देश सोचता कि आखिर यह आदमी कह क्या रहा है. मोदी ने कहा कि दुर्भाग्य से, इन दिनों हम देख रहे हैं कि एक शब्द के प्रति कोई प्रतिबद्धता और जिम्मेदारी नहीं है. आपने किसी नेता के पुराने वीडियो देखे होंगे, जिसमें उनके हर विचार विरोधाभासी होते हैं. जब लोग इसे देखते हैं तो उन्हें लगता है कि यह नेता जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा है.

पीएम ने कहा "हाल ही में मैंने एक नेता को यह कहते हुए सुना कि एक झटके में गरीबी हटा दूंगा. जिन लोगों को 5-6 दशक तक सत्ता में रहने का मौका मिला, जब वे ऐसा कहते हैं, तो देश सोचता है कि यह आदमी क्या कह रहा है."

यहां सुनिए उनका पूरा बयान

राहुल गांधी ने कहा था एक झटके में गरीबी को मिटा देंगे 

बता दें कि पिछले दिनों अनुपगढ़ में एक जनसभा में राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनी तो एक झटके में गरीबी मिटा देंगे. उन्होंने वादा किया "देश के हर गरीब परिवार की महिला के खाते में हर साल एक लाख रुपए दिए जाएंगे." उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल, उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान के हर गरीब परिवार की एक महिला के खाते में सरकार द्वारा हर महीने 8500 रुपए डाले जाएंगे. यह रुपए तब तक डाले जाएंगे, जब तक यह लोग गरीबी रेखा से बाहर नहीं आ जाते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हिंदुस्तान के गरीब लोगों की मदद करेगी. खटाखट-खटाखट उनके खाते में पैसा डालेगी, जब तक वे गरीबी रेखा से बाहर नहीं आ जाते.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT