"4 जून को हाथ में रखें पानी का गिलास...", चुनाव परिणाम को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा दावा!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के 5 चरणों के बाद अब नतीजों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. पॉलिटिकल पार्टी हो या राजनैतिक जानकार, इस संबंध में हर कोई अलग-अलग विश्लेषण और तर्क बता रहे हैं. इन सबके बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के एक दावे में की काफी चर्चा हो रही है. 

इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए अपने दम पर 370 सीटें हासिल करना असंभव है और अनुमान जताया कि पार्टी को लगभग 300 सीटें मिलेंगी.  

बीजेपी को बहुमत की संभावना बताने वाले पीके के बयान पर सोशल मीडिया पर एक बहस भी छिड़ती दिखाई दी. जिसके बाद उनका और पत्रकार करण थापर का एक वीडियो भी वायरल हो गया. जिसमें करण थापर ने उत्तराखंड में कांग्रेस के हार जाने की पीके की भविष्यवाणी पर सवाल किया तो वे भड़क गए. उन्होंने यहां तक कह दिया कि अखबार कुछ भी छाप देते हैं. कोई वीडियो हो तो दिखाओ.

"पानी पीना अच्छा है..."

इस वीडियो में पीके पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे एक यूजर ने शेयर करते हुए चुटकी ली. यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया "करण थापर के सवाल पर एक और लोग पानी पीते हुए." जिसके बाद अब प्रशांत किशोर का भी जवाब सामने आया कि पानी पीना अच्छा है, क्योंकि ये दिमाग और शरीर दोनों को हाईड्रेट रखता है. जो लोग चुनाव के नतीजों को लेकर मेरे आंकलन से चौंक रहे हैं, उन्हें 4 जून को अपने पास भरपूर पानी रखना चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां देखें ट्वीट

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT