पूर्व मंत्री खाचरियावास ने बीजेपी को घेरा, बोले- पीएम मोदी का वादा राज्य के पहले बजट में ही फेल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: प्रतापसिंह खाचरियावास ने BJP नेताओं को दिया श्राप, बोले- 'झूठ बोलेंगे तो जुबान चली जाएगी'
Rajasthan Election: प्रतापसिंह खाचरियावास ने BJP नेताओं को दिया श्राप, बोले- 'झूठ बोलेंगे तो जुबान चली जाएगी'
social share
google news

Rajasthan budget 2024: बीजेपी सरकार ने 8 फरवरी को अंतरिम बजट पेश किया. इस बजट में युवा, किसान, बुजुर्गों और महिलाओं आदि हर वर्ग के हित को साधने की भी बात बीजेपी की तरफ से कही गई. अब बजट पर कांग्रेस के नेताओं की ओर से प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जहां पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भ्रामक बताया. वहीं, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बजट को “मोदी की गारंटी फेल” बताया. खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी सरकार के पहले बजट में ही मोदी की गारंटी फेल हो गई.

पूर्व मंत्री ने बजट (Rajasthan budget 2024) पर बोलते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की जनता से पेट्रोल-डीजल के दाम 12 रुपए प्रति लीटर कम करने और बीजेपी (bjp) शासित राज्यों के बराबर करने का वादा किया था, आज वह वादा फेल हो गया.

“प्रदेश की जनता का किया गया अपमान”

खाचरिवायास ने कहा तकि यह बजट जनता की समझ से परे है, आंकड़ों का माया जाल है. पूर्व की कांग्रेस सरकार में बुजुर्ग, विकलांग, विधवा, किसान और नौजवान को जो दिया जा रहा था, वहीं इस बजट में पढ़कर प्रदेश की जनता का अपमान किया गया है. उन्होंने कहा कि जनता को इस बजट से कुछ भी नहीं मिला, वोट लेकर भाजपा जनता से किए हुए वादों को भूल गई. बीजेपी के घोषणा पत्र में किए गए एक भी वादे को इसमें लागू नहीं किया गया. बीजेपी का प्रथम बजट उपलब्धि के नाम पर जीरो है और जनता के साथ भाजपा की सरकार ने धोखा किया है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों से पहले मोदी सरकार के लिए चुनौती बने राजपूत, बोले- काम नहीं हुआ तो वोट नहीं देंगे

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT