खाचरियावास बोले- बीजेपी कार्यालय के बाहर हमने बढ़ाई सिक्योरिटी, बताई ये खास वजह

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Pratap singh khachriawas’s statement on CM face in congress: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin pilot) के खास रहे कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (pratap singh khachariawas) को अब सीएम अशोक गहलोत के गुट का माना जाता है. लेकिन कांग्रेस के भीतर सीएम फेस के सवाल पर उन्होंने फिर चौंकाने वाला बयान दिया है. साथ ही उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को उनकी पार्टी के गुटबाजी पर भी जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि बीजेपी में घमासान मचा हुआ है. बीजेपी बिखरी हुई है और रोज शीशे फूट रहे हैं. वहां हालत खराब हैं और भगदड़ मची हुई है.

खाचरियावास ने चुटकी लेते हुए कहा कि हमने बीजेपी कार्यालय पर सिक्योरिटी लगाई है. ताकि हमारे बीजेपी के नेता सुरक्षित रहे, बीजेपी अपनी पार्टी की सुरक्षा ठीक नहीं कर पा रही. सवाल यह है कि वह राजस्थान की सुरक्षा कैसे करेगी?

“अभी हमारे मुख्यमंत्री गहलोत हैं”

बीजेपी की आंतरिक कलह पर कहा कि हमारा कार्यकर्त्ता बीच-बचाव करवा रहा है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, अभी अशोक गहलोत मुख्यमंत्री है. कोई धर्म और प्रान्तवाद के नाम पर नहीं लड़ना चाहता. उन्होंने कहा कि चित्तौरगढ़ का प्रभारी मंत्री हूं, आपके घर सुरक्षा मैंने लगाई है. अगर आपमें हिम्मत है तो चित्तौड़गढ़ जाकर मीटिंग करके दिखाओ. साथ ही उन्होंने बयान दिया कि आगे कौन मुख्यम्नत्री बनेगा, ये पहले से तय नहीं होता है. अभी हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं.

यह भी पढ़ेंः राजे को टक्कर दे पाएंगी दीया कुमारी, सीएम फेस के सर्वे में आया चौंकाने वाला रिजल्ट

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT