प्रियंका गांधी ने PM मोदी के लिए फिर कही वही बात जिसके लिए चुनाव आयोग में हो चुकी है शिकायत

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Priyanka Gandhi again spoke about PM's envelope. फाइल फोटो: इंडिया टुडे.
Priyanka Gandhi again spoke about PM's envelope. फाइल फोटो: इंडिया टुडे.
social share
google news

Priyanka Gandhi again spoke about PM’s envelope: झुंझुनूं जिले में बुधवार को रैली के दौरान प्रियंका ने फिर पीएम मोदी के लिफाफे वाली बात की चर्चा छेड़ दी. प्रियंका गांधी ने कहा कि सिकराय में मैंने एक बात कही तो इतना भड़क गए भाजपा वाले कि मेरे ऊपर केस डाल दिया. मैंने क्या कहा? मैंने कहा कि मैंने टीवी पर देखा, पता नहीं सच है कि नहीं. क्योंकि टीवी पर ऐसी बातें नहीं होती हैं जो सच नहीं होती.

प्रियंका गांधी ने आगे कहा- टीवी पर देखा कि देवनारायण जी के मंदिर में पीएम गए. वहां बक्शे में लिफाफा डाला. उस लिफाफे को 6 महीने के लिए किसी ने खोला नहीं कि मोदी जी ने डाला है. 6 महीने बाद बक्शा खुला, तो उसमें 21 रुपए निकले. सबकी उम्मीदें कुछ और थीं और निकला कुछ और .

प्रियंका बोलीं- मोदी जी का लिफाफा खाली है

प्रियंका गांधी ने ये भी कहा- मैं तो समझ गई कि मोदी जी का लिफाफा खाली ही है. ये बात उनको चुभ रही है, क्योंकि ये बात सच ही होगी. ये बात इसलिए भी चुभ रही है क्योंकि ये जो काम करते हैं उससे यही दिख रहा है. महिलाओं के लिए आरक्षण… बिल अभी पास हुआ और आरक्षण मिलेगा 10 साल बाद क्योंकि मोदी जी का लिफाफा खाली है. हमने जातीय जनगणना की बात की. इन्होंने ओबीसी वर्ग और एसीएसटी के लिए काम करने को कहा. हमने जातीय जनगणना की फिर बात की तो फिर मुंह बंद …क्योंकि मोदी जी का लिफाफा खाली है. ईआरसीपी का वादा किया 10 साल निकल गए. इनके सिर्फ खाली घोषणाएं हैं…खाली लिफाफे हैं. कांग्रेस जो कह रही है उसे जमीन पर उतार रही है. मेरी बातों पर मत जाओ. इंटरनेट पर जाओ और देखो.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दौसा में बयान के बाद आयोग में हुई थी शिकायत

तीन दिन पहले दौसा के सिकराय में प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए लिफाफे वाली बात कही थी. उसके बाद बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने उनपर आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ दुर्भावना से ये झूठ फैलाया है. उन्होंने चुनाव आयोग में प्रियंका गांधी की शिकायत कर उनके खिलाफ कार्रवाई की अपील की है. राठौड़ ने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने वहां कोई लिफाफा डाला ही नहीं था.

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

महिला वोट बैंक पर कांग्रेस का बड़ा दांव! प्रियंका गांधी ने 1 करोड़ से ज्यादा परिवार के लिए किया ऐलान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT