Rajasthan Politics: बीजेपी प्रभारी प्रह्लाद जोशी बोले- “गहलोत जी अपनी औकात देख लो, आपकी नहीं चलती”

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Politics: बीजेपी प्रभारी प्रह्लाद जोशी बोले- "गहलोत जी अपनी औकात देख लो, आपकी नहीं चलती"
Rajasthan Politics: बीजेपी प्रभारी प्रह्लाद जोशी बोले- "गहलोत जी अपनी औकात देख लो, आपकी नहीं चलती"
social share
google news

Prahlad Joshi Statement: बीजेपी के राजस्थान (Rajasthan BJP) प्रभारी प्रह्लाद जोशी (Prahlad Joshi) का एक बयान सुर्खियों में हैं. जयपुर (Jaipur News)में एक कार्यक्रम में बोलते हुए प्रह्लाद जोशी ने गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) पर जमकर घेरा. उन्होंने सीएम गहलोत को उनकी औकात देख लेने तक की बात कह डाली. जोशी ने कहा कि आप मुख्यमंत्री हैं फिर भी आपकी नहीं चलती है. वहीं गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने गहलोत सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार भी बताया.

दरअसल, बीजेपी के राजस्थान प्रभारी प्रह्लाद जोशी रविवार को जयपुर में सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र में विजय बूथ संकल्प मीटिंग में हिस्सा ले रहे थे. इसी दौरान उन्होंने सीएम गहलोत को जमकर घेरा. उन्होंने मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास को लेकर सीएम से सवाल भी पूछे.

खाचरियावास को निकालने की बाद खुद स्वीकारी

जोशी ने कहा कि ‘गहलोत साहब आप अपनी औकात देख लो, आपने कहा था कि आपकी चलती तो प्रतापसिंह खाचरियावास को पार्टी से निकाल देते. लेकिन आपकी नहीं चलती है. जिसे आपने खुद ही स्वीकार किया है.’ जोशी ने कहा कि ‘गहलोत साहब पीएम मोदी को लेकर कहते हैं कि पीएम का बीजेपी के लोगों का ही ट्रस्ट नहीं है. पार्टी में बगावत होने वाली है, लेकिन क्या आप अपने मंत्री खाचरियावास पर विश्वास करते हैं?’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गहलोत को पता है उनका वक्त आ गया

जोशी ने तंज कसते हुए कहा ‘गहलोत साहब आप प्रदेश के सीएम और गृहमंत्री हैं, उसके बावजूद प्रदेश में अत्याचार, भ्रष्टाचार और पेपरलीक जैसे कारनामे होते हैं और आपकी पकड़ भी नहीं है. आपका इन पर कोई अधिकार और अथॉरिटी भी नहीं है.’ जोशी ने आगे कहा कि अशोक गहलोत को पता है अब उनका समय आ गया है, पेपर लीक करो, भ्रष्टाचार करो, जो करना है वो करो, जो इकट्ठा करना है वो करके घर जाएंगे.

‘अंगूठे की चोट पर डाउट कर रहे हैं राठौड़, एक बार चुपके से घर आए थे…’, गहलोत ने खोला नेता प्रतिपक्ष का राज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT