BJP विधायक की जुबान फिसली, PM मोदी को बताया राजस्थान का मुख्यमंत्री, वायरल वीडियो

ADVERTISEMENT

BJP विधायक की जुबान फिसली, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया राजस्थान का मुख्यमंत्री, वायरल वीडियो
BJP विधायक की जुबान फिसली, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया राजस्थान का मुख्यमंत्री, वायरल वीडियो
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान के शाहपुरा जिले के जहाजपुर में गणतंत्र दिवस समारोह में भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीचंद मीणा (Gopi chand Meena) की जुबान एक बार फिर फिसल गई. विधायक ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बोलते हुए कहा कि ‘हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी जी…’

उन्होंने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री कह दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. इससे पूर्व भी कुछ दिनों पहले विधायक मीणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री कह चुके थे.

सामने बैठे थे अधिकारी

दरअसल, हुआ यूं कि जहाजपुर उपखंड मुख्यालय पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर नेहरू पार्क में आयोजित मुख्य समारोह में बीजेपी के जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा सहित उपखंड मजिस्ट्रेट, पुलिस उपाधीक्षक सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी और छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कार्यकर्ताओं की मीटिंग में बोले चुके मुख्यमंत्री

समारोह के अंत में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के जहाजपुर से विधायक गोपीचंद मीणा के संबोधन में उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री कहा हालांकि इसके तुरंत बाद वे संभल गए और सॉरी बोलते हुए वापस मोदी को प्रधानमंत्री कहा. मगर भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री बोलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी विधायक गोपीचंद मीणा भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री कह चुके हैं.

देखें विधायक का वायरल वीडियो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT