CM Bhajan Lal Sharma Oath Ceremony: शपथग्रहण में वसुंधरा राजे गेस्ट लिस्ट से बाहर! सामने आई चौंकाने वाली बात

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan next CM: वसुंधरा का पत्ता कटा? प्रदेश को मिल सकता है सीएम का नया चेहरा
Rajasthan next CM: वसुंधरा का पत्ता कटा? प्रदेश को मिल सकता है सीएम का नया चेहरा
social share
google news

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma Oath Taking Ceremony: भजन लाल शर्मा (Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma) शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ ( Oath Taking Ceremony) लेंगे. इस मौके पर पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे. जयपुर स्थित अल्बर्ट हॉल संग्रहालय के बाहर रामनिवास बाग में शपथग्रहण समारोह होगा. भजन लाल शर्मा के साथ दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा भी मंत्रिमंडल सदस्य के तौर पर शपथ लेंगे. समारोह में प्रदेश भर से जन प्रतिनिधि, पार्टी कार्यकर्ता और लोग शामिल होंगे. इस कार्यक्रम के लिए राज्य की राजधानी जयपुर के मुख्य मार्गों को पार्टी के झंडों, पोस्टरों, कटआउट और बैनरों से सजाया जाएगा.

हैरान करने वाली बात यह भी है कि इस भव्य समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजकीय अतिथि नहीं होगी. जिसके बाद से उनके कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर कई कयास लग रहे हैं.

क्या है तैयारियां

ऐतिहासिक अल्बर्ट हॉल में व्यापक सुरक्षा और बैठने की व्यवस्था की गई है, जहां बड़ी संख्या में लोगों के समारोह देखने की संभावना है. समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के भी मौजूद रहने की उम्मीद है. शपथग्रहण समारोह सुबह 11:15 बजे से शुरू होगा और शपथ दोपहर 12 से 12.15 बजे के बीच ली जाएगी. साल 2018 में अशोक गहलोत ने भी इसी जगह पर सीएम पद की शपथ ली थी.

सीएम भजनलाल शर्मा आज लेंगे शपथ, यहां पढ़िए शपथग्रहण समारोह से जुड़ी पल-पल की Live updates

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT