Big Political Picture: PM मोदी के मंच पर पहली बार इस अंदाज में दिखीं वसुंधरा राजे

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Big Political Picture: PM मोदी के मंच पर पहली बार इस अंदाज में दिखीं वसुंधरा राजे
Big Political Picture: PM मोदी के मंच पर पहली बार इस अंदाज में दिखीं वसुंधरा राजे
social share
google news

This picture of Vasundhara Raje on stage with PM Modi goes viral: राजस्थान (rajasthan news) में पिछले 6-7 महीनों में पीएम मोदी (PM modi) के मंचों पर पूर्व सीएम राजे करीब-करीब दरकिनार ही रहीं. न मंचों पर बोलने का मौका मिला और न ही पीएम के साथ कोई ऐसी बातचीत या चर्चा जिससे कयास लगाया जा सके कि राजे ही सीएम फेस हैं. वहीं पहली बार मंगलवार को बारां के अंता विधानसभा में हुई रैली में जो तस्वीर सामने आई वो काफी चर्चा में है.

एक तरफ जहां वसुंधरा मोदी के मंच पर चुप सी दिखती थीं और भाषण भी नहीं देती थीं वहीं इस बार नजारा अलग दिखा. अंता में मंच पर पीएम मोदी के दाहिने तरफ वसुंधरा राजे और बायीं ओर उनके बेटे और सांसद दुष्यंत थे. पीएम मोदी राजे और उनके बेटे से सहज होकर बात करते दिखे. इस दौरान वे मुस्कुराए भी. दुष्यंत ने पगड़ी पहनाकर उनका अभिवादन किया और पैर छूने को हुए तो मोदी ने रोक लिया. इधर राजे ने मोमेंटो देकर मोदी का अभिनंनद किया. भारी-भरकम माला से पीएम मोदी का स्वागत किया गया और इस माला के फ्रेम उनके साथ केवल राजे ही दिखीं.

मंच पर दुष्यंत सिंह के नाम की चर्चा

पीएम मोदी ने मंच पर दुष्यंत सिंह का नाम लेते हुए कहा कि मैं उनसे पूछ रहा था कि इतनी भीड़ है और दूर तक लोग बैठे हैं. क्या मेरी आवाज उनतक पहुंच जाएगी. तो दुष्यंत जी ने कहा कि हां…हमने इसकी टेस्टिंग पहले ही कर ली है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने जालोर में मंच से किसे कहा पनौती, बोले- वर्ल्ड कप हरवा दिया

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंच से गरजीं राजे, पीएम की तरीफ की

इधर मोदी के मंच पर पहली बार राजे गरजीं और उनकी तारीफ करते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार को जमकर घेरा. वसुंधरा राजे ने अपनी सरकार की योजनाओं का बखान भी किया और उनका हवाला देते हुए गहलोत सरकार की योजनाओं को आड़े हाथों लिया. राजे ने पीएम मोदी के लिए कहा- इनका लोहा पूरा देश मानता है और इनका नेतृत्व पूरा विश्व स्वीकारता है.

सीएम फेस की फिर छिड़ी चर्चा

इधर पीएम मोदी के साथ मंच पर राजे का ये अंदाज देख सियासी गलियारों में ये चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी जीती जो वसुंधरा राजे ही सीएम बनेंगी. राजस्थान की जनता के लिए सबसे बड़ा सवाल ये है कि बीजेपी जीती तो कौन होगा सीएम. मंचों पर राजे की भूमिका, पार्टी में उनकी भूमिका और उनके समर्थकों को टिकट मिलने के तमाम पैमानों के आधार पर ये कयास लगाए जाते रहे कि राजे को पार्टी दरकिनार कर रही है. वहीं मतदान के ठीक 3 दिन पहले इस बिग पॉलिटिकल पिक्चर ने एक बार फिर राजे के सीएम फेस होने की बात को हवा दे दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

वसुंधरा राजे पर फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा दावा, दिए चौंकाने वाले आंकड़े

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT