झोटवाड़ा सीट के उम्मीदवार अभिषेक चौधरी को लेकर डोटासरा का बड़ा दावा, Video वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Video of Dotasara and Abhishek Chaudhary goes viral: बीजेपी के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (rajayvardhan singh rathore) के खिलाफ उतरे अभिषेक चौधरी (abhishek chaudhary) को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अभिषेक के पीठ पर थपकी देते हुए बड़ा दावा करते दिख रहे हैं. इस वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है.

दरअसल जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा सीट पर इस बार राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का मुकाबला कांग्रेस के युवा नेता अभिषेक चौधरी से है. अभिषेक पहली बार चुनावी मैदान में हैं.

चूंकि चुनाव प्रचार के दौरान इस सीट पर कांग्रेस का कोई भी स्टार प्रचारक अभिषेक के पक्ष में रैली करने नहीं गया. वहीं दो बार सांसद रह चुके राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के पक्ष में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैली की. वहीं जयपुर के शहरी इलाकों में पीएम मोदी का रोड शो भी हुआ.

डोटासरा ने थपथपा दी अभिषेक की पीठ

इधर अभिषेक चौधरी की पीछ पर थपकी देते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि धू मचा दिया अभिषेक चौधरी ने. चुनाव जीत गया. ऐसे अभिषेक ने डोटासरा से भरोसे वाली बात की तो उन्होंने कहा कि कांगेस हाईकमान ने आपपर भरोसा किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां देखें वो वीडियो

 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

झोटवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक चौधरी के लिए क्यों नहीं आए स्टार प्रचारक, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT