सचिन पायलट ने किसे कहा पतंग, चिड़िया, कबूतर? सुनकर लोग हंसने लगे

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Tonk Assembly Seat Result 2023: कांग्रेस के सचिन पायलट आगे या पीछे? जानें लेटेस्ट अपडेट
Tonk Assembly Seat Result 2023: कांग्रेस के सचिन पायलट आगे या पीछे? जानें लेटेस्ट अपडेट
social share
google news

Pilot made this big claim a day before the elections: राजस्थान (rajasthan news) में चुनाव प्रचार का शोर थम गया है. 25 नवंबर को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू होगा और शाम 6 बजे तक चलेगा. इस बीच प्रत्याशी घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं. इधर सचिन पायलट ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अब मुलाकातों का दौर है. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और गहलोत की उनके लिए चिंता से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया.

सचिन पायलट ने कहा कि किसी नेता को मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है. मेरी चिंता मेरी पार्टी और मेरी जनता करेगी. कल मतदान होगा और जो भी परिणाम आने वाला है वो किसी के कहने से नहीं आएगा. गणना 3 को होगी और सब पता पड़ जाएगा कि किसका भाषण ज्यादा प्रभावी था.

पोलिंग के जरिए खुलेगी लोगों की पोल- पायलट

सचिन पायलट ने आगे कहा- कौन झूठ बोल रहा था. कौन सच बोल रहा था. पोलिंग के जरिए बहुतों की पोल खुलेगी. पीएम मोदी के बयान पर पायलट ने कहा- व्यक्तिगत बात करने की बजाय सैद्धांतिक बात करना चाहिए. आरोप लगाने की बजाय अपने गिरेबान में झांककर देखें और दूसरों में कमियां निकालने की बजाय अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच लेकर जाएंगे तो वो एक बेहतर तरीके की राजनीति होती है.

ये ऑटो, कबूतर, चिड़िया….

सचिन पायलट ने कहा- ‘औपचारिक चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है. ये सब मुलाकातों का दौर है. पूरे प्रदेश में अच्छा माहौल है कांग्रेस को लेकर. कांग्रेस को अच्छा समर्थन मिल रहा है. इस बार अल्टरनेट की परंपरा टूटेगी. दोनों दलों में से एक चुनना है. सरकारें हमेशा या तो बीजेपी की बनती है या कांग्रेस की. बाकी जो भी हैं ये ऑटो, कबूतर, पतंग, चिड़िया हाथी…ये ऐसे ही हैं.’ ये सुन वहां मौजूद सभी हंस पड़ते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

वोटिंग से ठीक एक दिन पहले गहलोत को याद आए पायलट! सीएम ने शेयर किया ये वीडियो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT