झोटवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक चौधरी के लिए क्यों नहीं आए स्टार प्रचारक, जानें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

झोटवाड़ा में युवा नेता प्रत्याशी अभिषेक चौधरी के लिए क्यों नहीं आए कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें
झोटवाड़ा में युवा नेता प्रत्याशी अभिषेक चौधरी के लिए क्यों नहीं आए कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें
social share
google news

Why did Congress candidate Abhishek Chaudhary not get Gehlot’s support: झोटवाड़ा विधानसभा सीट दो बार के सांसद और मोदी के मंत्री रह चुके राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के खिलाफ खड़े एक युवा नेता के कारण चर्चा में हैं. कांग्रेस पार्टी ने यहां राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्र नेता रहे अभिषेक चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है. झोटवाड़ा में अपनों के ही विरोध का सामना करते रहे राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भले कहें कि वे मतदान से लेकर रिजल्ट आने तक उसका (अभिषेक चौधरी) का नाम नहीं लेंगे पर युवाओं की फौज लिए अभिषेक जीतकर इतिहास रचने का दावा कर रहे हैं.

सवाल ये उठता है कि इस युवा नेता के लिए कांग्रेस के किसी भी स्टार प्रचारक ने प्रचार नहीं किया जबकि राज्यवर्धन राठौड़ के समर्थन में यूपी के सीएम ने रोड शो किया. पीएम मोदी ने खुद जयपुर में रोड शो किया जिसका लगभग सभी सीटों पर असर माना जा रहा है.

लल्लन टॉप से खास इंटरव्यू में अभिषेक चौधरी ने इसका कारण बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और गहलोत ये मानते हैं कि यहां मैं खुद सक्षम हूं. उन्हें मेरे ऊपर भरोसा है. मुझे खुद पर भी भरोसा है.

नाम नहीं लेने के बयान पर बोले अभिषेक

अभिषेक चौधरी ने राठौड़ के बयान पर ट्विट कर कहा- ‘राठौड़ साहब के अंदर नफ़रत का जो ज़हर कूट-कूटकर भरा है, वो उनकी जुबान से खुलकर बाहर आ रहा है।’ अभिषेक चौधरी राहत इंदौरी के एक शेर में राज्यवर्धन राठौड़ की सोच को फिट होते बताया और कहा- ‘मैं दूसरे प्रत्याशी का नाम भी अपने मुंह से लेने लायक के नहीं समझता। उनकी इस बात पर मुझे राहत इंदौरी साहब’ का एक शेर याद आ रहा है- ‘अंदर का ज़हर चूम लिया, धुल के आ गए, कितने शरीफ़ लोग थे सब खुल के आ गए।’ गौरतलब है कि राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा था कि 25 को वोटिंग है और 3 को नतीजे आएंगे. तब तक मैं उसका (अभिषेक चौधरी) का नाम नहीं लूंगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सबको भरोसा है कि छोरा खेल कर देगा- अभिषेक

अभिषेक चौधरी ने कहा कि उनके पास कोई गाड़ी नहीं है. ये लग्जरी गाड़ियां उनके साथ चल रहे युवाओं के सहयोग से है. वे ही चुनाव लड़ रहे हैं और लड़वा रहे हैं. इन सबको भरोसा है कि छोरा खले कर देगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

रविंद्र सिंह भाटी जीतने के बाद इस पार्टी में जाएंगे, जारी किया अपना मेनिफेस्टो

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT