Rajasthan Election: बालकनाथ का कांग्रेस पर पलटवार, बोले- राहुल गांधी देश के लिए पनौती

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

राजस्थान में CM बनने के सवाल पर आया बालकनाथ का जवाब, कह डाली ये बात
राजस्थान में CM बनने के सवाल पर आया बालकनाथ का जवाब, कह डाली ये बात
social share
google news

Rajasthan Election: तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बालक नाथ (Balaknath Yogi) ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब दिया है. बालकनाथ ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता मुझे मेरी जमीन का पता बताएं. जिससे उसे जमीन का उपयोग देश सेवा में किया जा सके. बालकनाथ ने कहा कि हिम्मत है तो पूरा मामला स्पष्ट करके बताओ, नहीं तो राजनीति से संन्यास ले लो. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पैनोती (Panauti) वाले बयान पर बालकनाथ ने पलटवार किया है.

बता दें कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने जयपुर में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ ने कनाडा में 52 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी है. हवाला से जमीन का पैसा गुजरात के व्यापारी के माध्यम से वहां पहुंचा है. एक वीडियो का हवाला देते हुए पवन खेड़ा ने यह बात कही. तो कांग्रेस की बयान बाजी के बाद बालक नाथ ने कहा कि कांग्रेस को कुछ नहीं मिल रहा. तो उटपटांग गलत बातें कर रहे हैं. अगर उनमें हिम्मत है, तो स्पष्ट करके पूरा मामला बताएं, नहीं तो राजनीति से संन्यास ले. उन्होंने कहा कि मैं आज तक देश से बाहर नहीं गया. मेरे पासपोर्ट पर किसी भी देश की मोहर नहीं लगी है.

‘कांग्रेस गलत तरह से बदनाम कर रही’

बालक नाथ ने कहा कि कांग्रेस मेरी जमीन का पता बताएं, जिससे उसका उपयोग देश सेवा में किया जा सके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने एक वीडियो का हवाला देते हुए यह पूरा मामला कहा है. हिम्मत है तो स्पष्ट रूप से पूरी जानकारी दें. जिससे मैं आगे की कानूनी कार्रवाई कर सकूं. कांग्रेस गलत तरह से मुझे बदनाम करने की साजिश कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘राहुल गांधी ने गिराया कांग्रेस का ग्राफ’

तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ ने कहा कि राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को लेकर जो बयान दिया है. उसे हमारे खेल व खिलाड़ियों का अपमान हुआ है. राहुल गांधी अपने कांग्रेस के लिए पनौती है. उन्होंने अपनी पार्टी से ग्राफ गिराया है और राहुल गांधी के कारण पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं का वर्चस्व खतरे में है. राहुल गांधी को यह पता नहीं होगा कि ट्रैक्टर का टायर पंचर हो जाए तो उस टायर पंचर की दुकान तक कैसे पहुंचेगा. राहुल गांधी को कोई जानकारी नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT