Rajasthan Election: चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, गहलोत की जादूगरी से इस सीट पर जीत के करीब कांग्रेस!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, CM गहलोत की जादूगरी से जीत के करीब पहुंची कांग्रेस!
Rajasthan Election: चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, CM गहलोत की जादूगरी से जीत के करीब पहुंची कांग्रेस!
social share
google news

Rajasthan Election: राजस्थान में मतदान के 8 दिन शेष है लेकिन उससे पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को राजस्थान में बड़ा झटका लगा है. चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पप्पू कुरैशी (AAP candidate Pappu Qureshi) ने कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को अपना समर्थन दे दिया है. पप्पू कुरैशी कांग्रेस से नाराज चल रहे थे. इसके बाद उन्होंने ‘आप’ ज्वॉइन कर ली थी. जिसके बाद पप्पू कुरैशी को आम आदमी पार्टी ने हवामहल विधानसभा क्षेत्र टिकट दिया था. लेकिन कुरैशी ने ‘आप’ को बड़ा झटका दिया है.

पप्पू कुरैशी के चुनाव लड़ने से कांग्रेस को नुकसान हो रहा था. कुरैशी के चुनाव लड़ने से कांग्रेस के लिए हवामहल सीट कमजोर मानी जा रही थी. लेकिन अब वह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. खुद सीएम गहलोत कुरैशी को मनाने उनके ऑफिस पहुंचे थे. जहां सीएम ने समझाइश की. कुरैशी और मंत्री महेश जोशी के बीच अनबन मानी जा रही थी.

सीएम के सामने दूर हुए गिले शिकवे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ कांग्रेस प्रत्याशी आर आर तिवाड़ी के अलावा अमीन पठान भी पप्पू कुरैशी के दफ्तर पर पहुंचे थे. इस दौरान पप्पू कुरैशी ने सीएम गहलोत के सामने समाज की उपेक्षा को लेकर नाराजगी जाहिर की और अपनी कई मांगों को रखा. इस पर सीएम गहलोत ने आश्वासन दिया तो कुरैशी की नाराजगी दूर हो गई. इसके बाद सीएम गहलोत, हवामहल से कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवाड़ी के समर्थन में भट्टा बस्ती क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT