Rajasthan Election: BJP सांसद ने दिया अजीबोगरीब बयान, बोले- पेपर लीक में प्रधानमंत्री शामिल, वीडियो वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: BJP सांसद ने दिया अजीबोगरीब बयान, बोले - पेपर लीक में प्रधानमंत्री शामिल, वीडियो वायरल
Rajasthan Election: BJP सांसद ने दिया अजीबोगरीब बयान, बोले - पेपर लीक में प्रधानमंत्री शामिल, वीडियो वायरल
social share
google news

Rajasthan Election: अक्सर अपनी जुबान फिसलने और विवादित बयानों के लिए चर्चित झुंझुनूं सांसद और मंडावा से वर्तमान में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र कुमार (Narendra Kumar) की फिर से जुबान फिसल गई है. नरेंद्र कुमार एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पेपर लीक में प्रधानमंत्री को ही मिला हुआ बता दिया है.

मामले के अनुसार प्रत्याशी नरेंद्र कुमार अपने प्रचार अभियान के दौरान बिसाऊ कस्बे में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे. यहां पर वे कांग्रेस के खिलाफ पेपर लीक मामले में युवाओं को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री को पेपर लीक मामले में मिले होने की बात कह डाली. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पहले भी कई बार सांसद नरेंद्र कुमार की जुबान फिसल चुकी है. जिससे चलते वे काफी चर्चित हुए थे. बहरहाल, अब इस वीडियो को लोग चटकारे लेकर देख रहे हैं. हालांकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये दिया बयान

सांसद एवं मंडावा बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र कुमार ने कहा कि “प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री भी पेपरलीक में मिले हुए हैं, क्योंकि कहां से पेपर लीक हुआ है, आप सबको पता है, इन्होंने दबाया है इस काम को, आप खुद ही देख लो”

देखें वीडियो:

ADVERTISEMENT

Loading the player...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT